मुख्य पृष्ठ >> अंतर्राष्ट्रीय >> काला: जापान से फिल्म देखने आ रहे दर्शक, सऊदी अरब में बना ये रिकॉर्ड

काला: जापान से फिल्म देखने आ रहे दर्शक, सऊदी अरब में बना ये रिकॉर्ड

नई दिल्ली 8 जून 2018 । सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म ‘काला’ बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो चुकी है. सिनेमाघरों के बाहर टिकटों के लिए फैन्स की लाइनें लगी हुई हैं और ज्यादातर जगहों पर शाम तक के शो हाउसफुल हैं. इन तमाम चीजों के अलावा रजनीकांत की इस फिल्म ने एक चौंकाने वाला रिकॉर्ड भी बना डाला है. यह फिल्म सऊदी अरब में रिलीज होने वाली पहली बॉलीवुड फिल्म बन गई है. वंडरबार फिल्म्स ने ट्वीट करके लिखा- विशालकाय.. काला सऊदी अरब में रिलीज होने पहली भारतीय फिल्म बन गई है.

मालूम हो कि साल 1980 के बाद से सऊदी में सिनेमाघरों पर बैन था. यह बैन अप्रैल में हटाया गया और अमेरिकन फिल्म ‘ब्लैक पैंथर’ 35 साल बाद यहां रिलीज होने वाली पहली फिल्म बनी थी. बता दें कि फिल्म काला पर कर्नाटक में बैन है लेकिन सऊदी में सिनेमाघरों के पुनः खुलने के बाद यह वहां रिलीज होने वाली पहली भारतीय फिल्म बनी है.

फिल्म को लेकर दर्शकों में जिज्ञासा तो है लेकिन क्या आप यह जानते हैं कि फिल्म देखने के लिए एक जापानी जोड़ा फ्लाइट से भारत आ गया. जापानी नागरिक यशोदा और उनकी पत्नी जापान से चेन्नई आए और उन्होंने सुबह 4.30 बजे का शो देखा. उन्होंने चेन्नई के रोहिणी मल्टीप्लेक्स में शो देखा. फिल्म वंडरबार फिल्म्स के बैनर तले बनी है. बता दें कि यह प्रोडक्शन कंपनी धनुष और उनकी पत्नी ऐश्वर्या की है.

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

पिता को 3 साल बाद पता चला कि बेटी SI नहीं है, नकली वर्दी पहनती है

जबलपुर 20 अप्रैल 2021 । मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले के एक पिता ने कटनी एसपी …