मुख्य पृष्ठ >> खास खबरें >> फिल्म नदिया के पार के इस हीरो की बेटी निकली बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री

फिल्म नदिया के पार के इस हीरो की बेटी निकली बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री

नई दिल्ली 1 अगस्त 2018 । साल 1982 में रिलीज हुई फिल्म नदिया के पार उस साल की सबसे सुपरहिट फिल्म रही थी। जिस फिल्म में अभिनेता सचिन ने बेहतरीन अदाकारी निभाई थी। साथ ही उस फिल्म में अभिनेत्री शीला डेविड ने सचिन के साथ रोमांस किया था।

पर आज आज में आपको फिल्म के बारे में नहीं बल्कि इस फिल्म में चन्दन का किरदार निभाने वाले अभिनेता सचिन की बेटी के बारे में चर्चा करने जा रहे हैं। जो आज कल बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री बन चुकी हैं। जिस बात से आज तक कई लोग अनजान थे।

सचिन की बेटी निकली बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री

सचिन का नाम 70 और 80 के दशक की हिंदी फिल्मो में काफी मशहूर रहा था। उस ज़माने में सचिन ने एक से बढाकर एक हिट फिल्मे दी थी। वैसे सचिन के फ़िल्मी करियर के बारे में सभी जानते ही हैं। पर आज कई लोग उनके परिवार के बारे में नहीं जानते हैं। बता दे की, सचिन ने 80 के दौर में सुप्रिया से विवाह किया था। जिसके बाद उनके घर एक खूबसूरत बेटी ने जन्म लिया था।

जिनका नाम उन्होंने श्रिया रखा हैं। जो आज पूरे 29 साल की हो चुकी हैं। साथ ही आज श्रिया बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री भी बन गई हैं।

जिन्होंने अब तक साल 2016 में आई शाहरुख़ खान की फिल्म फैन में उन्होंने काम किया था। इसके आलावा श्रिया ने हॉलीवुड फिल्म उन प्लस उन में काम किया हैं। साथी वह आने वाली फिल्म स्टुपिड क्यूपिड में नजर आने वाली हैं। बता दे की, श्रिया ने शार्ट फिल्म पंचगव्य में काम किया हैं। आज सचिन की इस खूबसूरत और सुन्दर के बारे में बहुत कम लोग जानते थे।

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

पिता को 3 साल बाद पता चला कि बेटी SI नहीं है, नकली वर्दी पहनती है

जबलपुर 20 अप्रैल 2021 । मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले के एक पिता ने कटनी एसपी …