मुख्य पृष्ठ >> खास खबरें >> गांव की खटिया पर सोए बॉलीवुड के महानायक और की बैल गाड़ी की सवारी

गांव की खटिया पर सोए बॉलीवुड के महानायक और की बैल गाड़ी की सवारी

मुंबई 10 जनवरी 2019 । बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन इन दिनों फिल्म झुंड की शूटिंग में बिजी हैं, जोकि नागपुर में शुरू हो गई है। हाल ही में अब अमिताभ ने फिल्म से जुड़ी कुछ तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं।

इन तस्वीरों में अमिताभ एक गांवो में नजर आ रहे है। कुछ तस्वीरों में वह बस में बैठे हैं तो कुछ में वो बैलगाड़ी में सैर का मजा ले रहे हैं। गाँव की खटिया पर अमिताभ सोए हुए दिख रहे हैं। तस्वीरें शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि बड़े दिनों के बाद गाँव की खटिया का आनंद लूटा और बैल गाड़ी की सवारी का।

वहीं और दो तस्वीरें शेयर करते हुए अमिताभ ने लिखा उन्होंने मुझे पूछा कि आपने आखिरी बार कब बस में सवारी की थी। मैंने कहा, इसी दोपहर। लेकिन कॉलेज के उन दिनों को याद करना जब बस व ट्राम से जॉब के लिए सफर करते थे, अच्छा है। फिल्म झुंड की शूटिंग को लेकर अमिताभ बच्चन काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं।

फिल्म में ऐसा होगा किरदार
फिल्म ‘झुंड’ में अमिताभ एक प्रोफेसर की भूमिका में होंगे जो गली-मोहल्ले के लड़कों की जुटा कर उनकी एक फुटबॉल टीम तैयार करते हैं। हालांकि फिल्म में उनके किरदार को अभी नहीं बताया जा रहा है लेकिन ख़बर है कि वो अब तक का सबसे अलग रोल करने जा रहे हैं l

ये झुग्गी बस्ती में रहने वाले बच्चों को फुटबाल खेलने के लिए प्रेरित करने वाले विजय बरसे की कहानी पर आधारित है 1 बच्चन यही किरदार बड़े पर्दे पर उतारेंगे। झुंड को नागार्जुन मंजुले ने डायरेक्ट किया है।

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

बिना लगेज सफर करने वाले एयर पैसेंजर्स को किराए में छूट मिलेगी

नई दिल्ली 27 फरवरी 2021 ।  डोमेस्टिक एयर पैसेंजर्स को अब बैगेज नहीं ले जाने …