मुख्य पृष्ठ >> प्रदेश >> मध्यप्रदेश >> उज्जैन / भोपाल >> भाई बोला षडयंत्र पूर्वक फंसाया है… ठेकेदार से शादी के 10 दिन बाद ही भागी महिला

भाई बोला षडयंत्र पूर्वक फंसाया है… ठेकेदार से शादी के 10 दिन बाद ही भागी महिला

नई दिल्ली 3 जून 2021 । 9 साल तक प्रेम जाल में फंसा कर महिला ने ठेकेदार को 80 लाख का चूना लगा दिया और शादी के 10 दिन बाद ही घर से रुपए और जेवरात लेकर भाग गई। ठेकेदार ने महिला के भाई से बात की तो उसने कहा कि षडयंत्र पूर्वक फसाया है। किसी को शिकायत की तो जान से मार देंगे।
चिमनगंज थाने के एसआई यादवेंद्र परिहार ने बताया कि खंडेलवाल नगर एमआर -5 मार्ग पर रहने वाले दीपक पिता प्रेम नारायण भावसार की शिकायत पर होशंगाबाद की रहने वाली मुक्ता चौकसे और उसके भाई नितिन चौकसे के साथ पति नागेंद्र सिंह पवार पर 80 लाख की धोखाधड़ी का प्रकरण दर्ज किया गया है। दीपक भावसार ने शिकायत में बताया कि 2011 में उसने शादी का विज्ञापन समाचार पत्र में दिया था। जिसके माध्यम से होशंगाबाद की मुक्ता से उसकी पहचान हुई थी। बातचीत शुरू होने के बाद दोनों के बीच प्यार हो गया था। मुक्ता से शादी की बात कही तो उसने कहा कि मैं यूपीएससी की तैयारी कर रही हूं पढ़ाई पूरी होने के बाद शादी करूंगी। बातों का सिलसिला जारी रहा मुक्ता ने उससे पढ़ाई, कोचिंग और किराए के पैसे मांगना शुरू कर दी। ऑनलाइन और पेटीएम के माध्यम से वह पैसे भेजता रहा। मुक्ता उससे मिलने के लिए उज्जैन भी आने लगी। उन्होंने मंगलनाथ मंदिर में भात पूजन भी किया। जब वह उज्जैन आती थी तब भी वह पैसे देता था। 9 साल में उसने खुद और दो दोस्तों के माध्यम से 80 लाख रुपए दे दिए थे। 2018 में शादी की पत्रिका छपने के बाद मुक्ता ने पढ़ाई का हवाला देकर शादी टाल दी थी। 2020 में चिंतामन मंदिर पर शादी की। उसके कुछ दिन बाद मुक्ता के मोबाइल में एक व्यक्ति के साथ आपत्तिजनक फोटो सामने आए। पूछने पर बताया कि मेरा पति है और मैं इन्हें छोड़ नहीं सकती। जिसको लेकर कहासुनी हुई। शादी के 10 दिन बाद ही मुक्ता घर से एक लाख नगद और आभूषण लेकर भाग गई।
फोन कॉल करने पर संतुष्ट जवाब नहीं देती है। उसके भाई नितिन से बातचीत की गई तो उसका कहना था कि प्रेम जाल में षडयंत्र पूर्वक फसाया है अगर पुलिस को शिकायत की तो जान से मार देंगे। एसआई परिहार के अनुसार मामले की जांच और बैंक स्टेटमेंट प्राप्त करने के बाद मामले में धोखाधड़ी का प्रकरण दर्ज किया गया है एक टीम मुक्ता और उसके भाई सहित पति की तलाश में होशंगाबाद भेजी जाएगी। दीपक ठेकेदारी करता है और उसके साथ 80 लाख की धोखाधड़ी की गई है।

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

महिला कांग्रेस नेता नूरी खान ने दिया इस्तीफा, कुछ घंटे बाद ले लिया वापस

उज्जैन 4 दिसंबर 2021 ।  महिला कांग्रेस की नेता नूरी खान के इस्तीफा देने से …