मुख्य पृष्ठ >> प्रदेश >> मध्यप्रदेश >> उज्जैन / भोपाल >> बसपा प्रत्याशियों की जीत से राज्य में बसपा का होगा नया उदय: मायावती

बसपा प्रत्याशियों की जीत से राज्य में बसपा का होगा नया उदय: मायावती

शिवपुरी 24 नवम्बर 2018 । मप्र में बसपा ने वर्ष 2013 में चार विधायक बनाकर विधानसभा भेजे और आज वर्ष 2018 में है इसलिए आवश्यक हो गया है कि हमें अधिक से अधिक बसपा प्रत्याशियों को विजय दिलाकर विधानसभा भेजना है। हमें पूर्ण विश्वास है कि हमारे बसपा प्रत्याशियों की जीत से मप्र में बसपा का नया उदय होगा। उक्त आह़्वान किया बहुजन समाज पार्टी की सुप्रीमों एवं उप्र की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने जो स्थानीय गांधी पार्क मैदान में शिवपुरी से बसपा प्रत्याशी इरशाद राईन, पोहरी से कैलाश कुशवाह, पिछोर से लालाराम यादव, करैरा से प्रागीलाल जाटव और कोलारस से अशोक शर्मा गुरूजी पांचों प्रत्याशियों के लिए आयोजित विशाल आमसभा को संबोधित कर रही थी।

इस दौरान शिवपुरी विधानसभा के बसपा प्रत्याशी इरशाद राईन ने सुश्री मायावती की प्रथम नगरागमन पर भव्य स्वागत किया और जोरदार आतिशबाजी और हजारों कार्यकर्ताओं के साथ आगवानी कर विधानसभा शिवपुरी अन्य दलों की अपेक्षा बसपा पार्टी की ओर से अपनी मजबूत दावेदारी को प्रस्तुत किया। इस दौरान जिले भर से हजारों की संख्या में बसपा के कार्यकर्ता व समर्थक गांधी पार्क मैदान में उमड़े।

पांचों प्रत्याशियों को खड़ा कर विजयश्री दिलाने का दिलाया संकल्प
विशाल आमसभा के बीच बसपा सुप्रीमो मायावती ने अंचल के पांचों विधानसभाओं के प्रत्याशियों शिवपुरी से बसपा प्रत्याशी इरशाद राईन, पोहरी से कैलाश कुशवाह, पिछोर से लालाराम यादव, करैरा से प्रागीलाल जाटव और कोलारस से अशोक शर्मा गुरूजी को विजयश्री दिलाने का आह्वान किया जिसमें सभी मतदाताओं से अधिक से अधिक संख्या में बसपा की क्या पहचान, नीला झण्डा हाथी निशान के नारे से गुंजायमान कर मतदाताओं से बसपा प्रत्याशियों के लिए समर्थन मांगा और विजयश्री दिलाने की बात कही। इस दौरान आमसभा में मौजूद बसपा कार्यकर्ताओं ने भी हाथ उठाकर अपनी ओर से सभी पांचों प्रत्याशियों को विजयी बनाने का संकल्प लिया।

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

फतह मुबारक हो मुसलमानो, भारत के खिलाफ जीत इस्लाम की जीत…जश्न मनाने के बदले जहर उगलने लगा पाक

नई दिल्ली 25 अक्टूबर 2021 । खराब बल्लेबाजी और खराब गेंदबाजी की वजह से टीम …