मुख्य पृष्ठ >> अपराध >> सैकड़ों लोगों को सब्जबाग दिखाकर करोड़ों रुपए लेकर चंपत हुई चिटफंड कंपनी के फरार आरोपी पुलिस गिरफ्त से दूर।

सैकड़ों लोगों को सब्जबाग दिखाकर करोड़ों रुपए लेकर चंपत हुई चिटफंड कंपनी के फरार आरोपी पुलिस गिरफ्त से दूर।

 उज्जैन 10 फरवरी 2020 । उज्जैन नानाखेड़ा स्थित सी 21 माल में संचालित लाइफ टाइम स्टॉक मार्केटिंग कंपनी के 5 कर्ता-धर्ता ठगी के मामले में पुलिस के हत्थे चढ़कर जेल पहुंच चुके हैं ।जबकि मुख्य सरगना दो व्यक्ति आज तक पुलिस की पहुंच से दूर है ।चार माह का लंबा अंतराल बीत जाने के बाद भी नानाखेड़ा पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए संजीदा नजर नहीं आ रही है ।यही कारण है कि आरोपी स्वच्छंद विचरण कर रहे हैं और पुलिस के कान पर जूं तक नहीं रेंग रही है।
उल्लेखनीय है कि नानाखेड़ा स्थित C 21 माल में संचालित उक्त कंपनी के कर्ता-धर्ता द्वारा लोगों को सब्जबाग दिखाकर करोड़ो रुपए एकत्रित कर कंपनी कार्यालय पर ताला डालकर चंपत हो गए थे। ठगी के शिकार हुए लोगों ने नानाखेड़ा थाने पर शिकायत की थी इस पर तात्कालिक थाना प्रभारी सतनाम सिंह ने कंपनी के एमडी ईश्वर आंजना ,सीईओ ईश्वर बैंडवाल,
दिलीप आंजना व एमडी लखन पवार को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई थी।इसके बाद आरोपियों को न्यायालय में पेश कर 5 दिन के रिमांड पर लिया था
उक्त प्रकरण में मुख्य सरगना दिलीप आंजना निवासी कुमार जवासिया वअर्जुन सिंह सोलंकी निवासी महिदपुर फरार चल रहे हैं। सूत्रों की मानें तो आरोपी दिलीप आंजना और अर्जुन सोलंकी को कहीं न कहीं पुलिस का संरक्षण प्राप्त है ।क्योंकि आरोपी आज तक पुलिस की गिरफ्त से दूर है ।
इस पूरे मामले में फरियादी ने पुलिस कप्तान सचिन अतुलकर को शिकायत की है।
इस संबंध में नीलगंगा थानाB प्रभारी से जानकारी मांगी गई तो आपने बताया कि मामले में फरार दोनों आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास चल रहे हैं शीघ्र ही दोनों पुलिस गिरफ्त में होंगे।

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

‘इंडोर प्लान’ से OBC वोटर्स को जोड़ेगी BJP, सभी 403 विधानसभा क्षेत्रों में उतरेगी टीम

नयी दिल्ली 25 जनवरी 2022 । उत्तर प्रदेश की आबादी में करीब 45 फीसदी की …