मुख्य पृष्ठ >> खास खबरें >> MP उपचुनाव में कंप्यूटर बाबा कर रहे है कांग्रेस प्रत्याशियों के समर्थन में प्रचार

MP उपचुनाव में कंप्यूटर बाबा कर रहे है कांग्रेस प्रत्याशियों के समर्थन में प्रचार

भोपाल 16 अक्टूबर 2021 । मध्य प्रदेश उपचुनाव में कम्प्यूटर बाबा की भी एंट्री हो गई है। इस उपचुनाव में कम्प्यूटर बाबा कांग्रेस प्रत्याशियों के पक्ष में उतरेंगे। वे उपचुनाव वाली चारों सीटों पर चुनाव प्रचार करेंगे। उनका प्रचार 12 अक्टूबर से 26 अक्टूबर तक लगातार कांग्रेस के समर्थन के लिए चल रहा है। इस संबंध में उनका चुनावी दौरा कार्यक्रम जारी हो गया है।

उनके तय कार्यक्रम के अनुसार वे 12 अक्टूबर को खंडवा लोकसभा सीट के सतवास और कांटाफोड़ में प्रचार कर चुके है। 13 अक्टूबर केा ओंकारेश्वर, मांधाता और मूंदी में, 14 अक्टूबर को बड़वाह और सनावद में कर चुके है। फ़िलहाल 15 अक्टूबर को भीकनगांव में, 16 और 17 अक्टूबर को खंडवा में प्रचार करेंगे।

वहीं 18 अक्टूबर को पंधाना में, 19 अक्टूबर को नेपानगर और शाहपुरा में, 20 अक्टूबर को बुरहानपुर, 21 और 22 अक्टूबर को जोबट विधानसभा, 23 और 24 अक्टूबर को रैगांव विधानसभा, 25 और 26 अक्टूबर को पृथ्वीपुर विधानसभा में प्रचार करेंगे।

आपको बता दें प्रदेश की 1 लोकसभा और 3 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव होना है। चुनाव आयोग ने एक लोकसभा और तीन विधानसभा सीटों पर उप चुनाव की घोषणा कर दी है। 30 अक्टूबर को उपचुनाव के लिए वोटिंग होगी।

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

नरेश पटेल की एंट्री के कयास ने लिखी हार्दिक पटेल के एग्जिट की पटकथा

नयी दिल्ली 18 मई 2022 । कांग्रेस से लंबे समय से नाराज चल रहे गुजरात …