मुख्य पृष्ठ >> खास खबरें >> कंफर्म हो गई मलाइका और अर्जुन की शादी की तारीख

कंफर्म हो गई मलाइका और अर्जुन की शादी की तारीख

नई दिल्ली 31 मार्च 2019 । बॉलीवुड में इन दिनों सबसे ज्यादा जिस कपल की चर्चा हो रही है वो है मलाइका और अर्जुन कपूर की। बता दें कि काफी दिनों से इन दोनों की शादी को लेकर के खबरें सुनने में आ रही हैं। लेकिन अभी तक इनकी शादी को लेकर को कोई भी पक्की खबर नहीं मिल पाई थी लेकिन अब जो खबर सामने आई है वो उनकी शादी की डेट को कंफर्म कर रही है।

बता दें कि ऐसी खबर आई है कि 19 अप्रैल को अर्जुन और मलाइका शादी करने वाले हैं। हालांकि इस खबर की अभी तक ना तो मलाइका ने और ना ही अर्जुन ने इस तरह की किसी तरह की आधिकारिक घोषणा नहीं की है। लेकिन खबरें जोरों पर हैं कि दोनों जल्द ही शादी करने वाले हैं और इनकी शादी क्रिश्चियन रिति-रिवाजों से होगी।

मिली जानकरी के अनुसार, अपनी शादी में मलाइका और अर्जुन ने बहुत ही कम लोगों को बुलाया है। वो अपनी शादी में कुछ करीबी दोस्तों को ही बुलाने वाले हैं और उनके परिवार के सदस्य होंगे। सूत्रों की मानें तो मलाइका ने अपनी शादी में करीना कपूर खान और करिश्मा कपूर के अलावा रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण को भी शादी का इनविटेशन भेजा है। बता दें वैसे इसके पहले भी कई बार इनकी शादी को लेकर के कई तरह की खबरें सामनें आई हैं लेकिन इस बार यह खबर आग की तरह फैल रही है कि दोनों आने वाली 19 अप्रैल को शादी करने वाले हैं।

बता दें कि मलाइका और अर्जुन काफी लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। तभी से फैंस को उनकी शादी का इंतजार है। हालांकि अरबाज और मलाइका दोनों की ही ये दूसरी शादी होगी। अरबाज से तलाक लेने के बाद से ही मलाइका का नाम अर्जुन के साथ जुड़ने लगा था। उसके बाद से ही दोनों की शादी की खबरें सामने आ रही हैं।

वहीं हाल ही में मलाइका ने अपनी और अर्जुन की शादी को लेकर के एक बड़ा बयान दिया था जब मलाइका से उनके और अर्जुन के रिश्ते के बारे में सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि,”मुझे लगता है कि हम सभी को आगे बढ़ने की जरूरत होती है और अपने लिए प्यार तलाशना होता है। हमें कम्पेनियनशिप चाहिए होती है जिससे हम सामने वाले शख्स से कनेक्शन महसूस कर सकें। अगर आपको ऐसा कोई मिल गया है तो आप बेहद खुशकिस्मत हैं। अगर कोई कर सकता है तो वो बेहद लकी हैं कि उन्हें अपने लिए खुशी ढूंढने का दूसरा चांस मिला।”

बता दें कि कभी ना तो मलाइका और ना ही अरबाज ने अपने तलाक पर कभी कोई बात की है लेकिन हाल ही में अरबाज ने एक इंटरव्यू में अपने और मलाइका के तलाक और अपनी गर्लफ्रेंड को लेकर खुलकर बात की थी। ‘एक समय था जब मैं मलाइका को लेकर चिंता करता था लेकिन अब सब ओवर हो चुका है। ऐसे केस में या तो आपको भूलना पड़ता है या फिर आपको माफ करना पड़ता है। जब आप किसी को भुला देते हैं तो आप उसे माफ भी कर देते हैं। आपको अपने हिसाब से फैसला लेना पड़ता है और जिंदगी में आगे बढ़ना पड़ता है।’ हालांकि अर्जुन और मलाइका की शादी की अगर ये खबर कंफर्म होती हैं तो वाकई में उनके फैंस के लिए खुशखबरी हैं।

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

टूटे सारे रिकॉर्ड, 10 बिंदुओं में जानिए क्यों आ रहा जोरदार उछाल

नई दिल्ली 24 सितम्बर 2021 । घरेलू शेयर बाजार में शानदार तेजी का सिलसिला जारी …