मुख्य पृष्ठ >> खास खबरें >> CM रमन सिंह के खिलाफ राजनांदगांव से कांग्रेस के प्रत्याशी होंगे मोतीलाल वोरा

CM रमन सिंह के खिलाफ राजनांदगांव से कांग्रेस के प्रत्याशी होंगे मोतीलाल वोरा

रायपुर 1 अक्टूबर 2018 । छत्तीसगढ़ में चुनाव की तारीखें करीब आ रही है। विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक दलों ने अपनी तैयारी करनी शुरू कर दी है। कई दलों ने अपनी प्रत्याशियों की सूची भी जारी कर दी है। इस बीच एक खबर सामने आ रही है कि कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव और छत्तीसगढ़ से राज्यसभा सांसद मोतीलाल वोरा सुबे के सीएम रमन सिंह के खिलाफ चुनाव लड़ने जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि वह राजनांदगांव से कांग्रेस के प्रत्याशी होंगे। इस बात की जानकारी कांग्रेस चुनाव अभियान समिति के अध्यक्ष चरणदास महंत ने दी।

उन्होंने कहा कि इस बार पार्टी ने तय किया है कि सभी बड़े नेताओं को मैदान में उतारना है। उन्होंने कहा कि इस चुनाव में किसी भी तरह भाजपा को सत्ता से बाहर करना है। हालांकि पीएल पुनिया ने इस बात से इंकार किया है। उनका कहना है कि अभी तक इस बात पर फैसला नहीं किया गया है। वहीं पीसीसी चीफ भूपेश बघेल का कहना है कि इस पर केंद्रीय चुनाव समिति ही फैसला करेगी।

बता दें कि सीएम रमन सिंह पिछले दो बार से यहां से विधायक हैं। बता दें कि इस सीट को लेकर सभी दलों ने अपनी दावेदारी पेश की है। अजीत जोगी भी इस सीट से चुनाव लड़ने वाले हैं। ऐसे में अगर मोतीलाल वोरा चुनाव लड़ते हैं तो मुकाबला दिलचस्प होगा।

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

कोरोना की तीसरी लहर आई तो बच्चों को कैसे दें सुरक्षा कवच

नई दिल्ली 12 मई 2021 । भारत में कोरोना वायरस की दूसरी लहर से हाहाकार …