मुख्य पृष्ठ >> प्रदेश >> मध्यप्रदेश >> उज्जैन / भोपाल >> ISI और BJP पर दिग्विजय सिंह के बयान से कांग्रेस ने किया किनारा

ISI और BJP पर दिग्विजय सिंह के बयान से कांग्रेस ने किया किनारा

भोपाल 2 सितम्ब 2019 । कांग्रेस (Congress) के दिग्गज नेता और मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह (Digvijaya Singh) के ‘बजरंग दल, भारतीय जनता पार्टी (BJP), आईएसआई से पैसा ले रही है’ वाले बयान से कांग्रेस ने किनारा कर लिया है. कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता पीएल पुनिया ने कहा कि दिग्विजय सिंह के बयान से मैं सहमत नहीं हूं. पीएल पुनिया का कहना है कि दिग्विजय सिंह ने जिस आधार पर इतना बड़ा बयान दिया है, इसके सूत्र और साक्ष्य वही बताएंगे.

विवादित बयानों के लिए मशहूर दिग्विजय सिंह एक बार फिर सुर्खियों में हैं. एएनआई के मुताबिक, कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह ने कहा, ‘बजरंग दल, भारतीय जनता पार्टी (BJP) आईएसआई से पैसा ले रही है. इस पर ध्यान देने की जरूरत है. मुस्लिमों से ज्यादा गैर मुस्लिम पाकिस्तान के आईएसआई के लिए जासूसी कर रहे हैं. इसे हमें समझना चाहिए.’

शिवराज ने की दिग्विजय की आलोचना
मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने दिग्विजय सिंह द्वारा शनिवार को दिए गए बयान की आलोचना की. उन्होंने कहा कि दिग्विजय का मकसद केवल खबरों में बने रहना है, इसलिए वो इस तरह के बयान देते हैं. शिवराज ने कहा कि दिग्विजय सिंह और उनकी पार्टी के कुछ नेता पाकिस्तान की भाषा बोलते हैं. उन्होंने कहा कि बीजेपी और राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ की देश को लेकर जो भावना है, उसे सारा देश जानता है.

वहीं गलती दोहरा रहे हैं जो वो पहले कर चुके हैं: शाहनवाज हुसैन
इससे पहले बीजेपी नेता शाहनवाज हुसैन ने दिग्विजय सिंह के बयान पर कहा है कि वे वही गलती दोहरा रहे हैं जो वो पहले कर चुके हैं. उन्होंने हिंदू समाज को पहले आतंकी करार दिया था. इतना ही नहीं दिग्विजय ने तब हिंदू टेरर, सैफ्रन टेरर और हिंदू आतंकवादी की भी बातें कही थीं. अब वो हिंदू समाज को गैर मुस्लिम कह रहे हैं और पूरे समाज पर पैसे लेकर जासूसी करने का आरोप लगा रहे हैं.

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

राहुल ने जारी किया श्वेतपत्र, बोले- तीसरी लहर की तैयारी करे सरकार

नई दिल्ली 22 जून 2021 । कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस …