मुख्य पृष्ठ >> खास खबरें >> अपनी ही पार्टी के मंत्री पर भड़के कांग्रेस जिलाध्यक्ष महेश पटेल

अपनी ही पार्टी के मंत्री पर भड़के कांग्रेस जिलाध्यक्ष महेश पटेल

अलीराजपुर 15 फरवरी 2020 । अलीराजपुर जिले में कमलनाथ सरकार के मंत्री सुरेन्द्र हनी सिंह बघेल को जि़ला कांग्रेस अध्यक्ष महेश पटेल के गुस्से का सामना करना पड़ा। पटेल ने उन्हें खरी-खरी सुना दी। उन्होंने ये तक कह दिया कि इससे अच्छी तो बीजेपी सरकार थी। बात ये थी कि महेश पटेल कुछ लोकल समस्याओं की शिकायत लेकर आए थे। वो कार्यकर्ताओं के काम ना होने से दुखी थे।

मंत्री सुरेन्द्र सिंह हनी बघेल अलीराजपुर के प्रभारी मंत्री हैं। वो एक दिन के दौरे पर यहां आए थे। उन्हें यहां कई कार्यक्रमों सहित जि़ला योजना समिति की बैठक में शामिल होना था। स्थानीय शासकीय रेस्ट हाउस पर अलीराजपुर के प्रभारी मंत्री सुरेंद्र सिंह बघेल कांग्रेस कार्यकर्ताओं से मिल रहे थे। उसी दौरान जिलाध्यक्ष महेश पटेल भी आ गए। वो मंत्री के सामने अपनी बात रखते हुए अचानक भड़क गए। उन्होंने कहा-अलीराजपुर जिले की हमारी समस्याओं को कोई नहीं सुनता है। न यहां का प्रशासन ध्यान दे रहा है और न ही शासन को सुनने की फुरसत है। महेश पटेल इतने गुस्से में आ गए कि वो ये तक बोल गए कि इससे अच्छी तो बीजेपी की सरकार थी।

बीजेपी बोली बिलकुल ठीक
जिलाध्यक्ष महेश पटेल प्रभारी मंत्री के सामने जिले के कुछ मुद्दे लेकर पहुंचे थे। वो जिले में अवैध रेत परिवहन और शराब के अवैध कारोबार की शिकायत सहित ऐसे ही कुछ मुद्दों की शिकायत लेकर पहुंचे थे। अपनी बात कहते-कहते वो भड़क गए और मंत्रीजी को खरी-खरी सुना दी। अब बीजेपी कह रही है कि कांग्रेस नेता बिलकुल ठीक कह रहे हैं।

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

राहुल ने जारी किया श्वेतपत्र, बोले- तीसरी लहर की तैयारी करे सरकार

नई दिल्ली 22 जून 2021 । कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस …