मुख्य पृष्ठ >> Uncategorized >> कांग्रेस के गीत गाने वाले दलेर मेहंदी बीजेपी में शामिल

कांग्रेस के गीत गाने वाले दलेर मेहंदी बीजेपी में शामिल

नई दिल्ली 29 अप्रैल 2019 । बॉलीवुड गायक दलेर मेहंदी भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए हैं. उन्होंने राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली की लोकसभा सीट उत्तर पश्चिमी दिल्ली से बीजेपी के उम्मीदवार हंस राज हंस और केंद्रीय मंत्री विजय गोयल की मौजूदगी में पार्टी ज्वाइन की.

साल 2013 में पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित की मौजूदगी में दलेर मेहंदी कांग्रेस में शामिल हुए थे. इतना ही नहीं साल 2014 के दिल्ली में विधानसभा चुनाव में दलेर मेहंदी ने कांग्रेस के लिए गाना गाया था. दलेर ने करीब साढ़े तीन मिनट का गाना गया था. बता दें हंसराज हंस के रिश्तेदार दलेर मेहंदी के पंजाब से चुनाव लड़ने की संभावना है.

लालू का जिक्र कर PM पर बरसे राहुल, बोले- उनका अपमान नहीं सहेगा बिहार

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने बिहार के समस्तीपुर में आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव का जिक्र करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा। राहुल गांधी ने दो टूक कहा कि वर्तमान केंद्र सरकार जिस तरीके से बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव और उनके परिवार का अपमान कर रही है, उन्हें चोट पहुंचा रही है, उसे बिहार की जनता कभी भूलेगी नहीं। राहुल ने कहा कि 2019 में बिहार की जनता इसका जवाब देगी और बखूबी देगी।

समस्तीपुर में महागठबंधन की संयुक्त रैली में राहुल गांधी ने नरेंद्र मोदी पर वादों को पूरा नहीं करने का आरोप लगाया। साथ ही यह दावा किया कि उनकी सरकार बनते ही सभी वादे पूरे कर दिए जाएंगे। राहुल ने कहा, पीएम मोदी ने 15 लाख का वादा किया था, लेकिन एक रुपये नहीं मिले। उन्होंने 2 करोड़ रोजगार का वादा किया लेकिन आज देश में बेरोजगारी सबसे अधिक है। पर, आप विश्वास कीजिए, जैसे ही हमारी सरकार बनेगी हम अपने न्याय योजना से जादू कर देंगे। हर गरीब परिवार के खाते में हर महीने सीधे 6 हजार रुपये हम भेजेंगे। साल के 72 हजार रुपये आपके खाते में हम जरूर डाल देंगे।

‘मोदीजी अमीरों के, हम गरीब और मजदूरों के’
भगोड़े उद्योगपतियों का हवाला देते हुए भी राहुल ने पीएम मोदी को घेरा। राहुल ने कहा, ‘नीरव मोदी, मेहुल चौकसी, विजय माल्या अरबों लूटकर भाग जाते हैं। वे आराम से विदेश में घूम रहे हैं। चौकीदार को आपकी फिक्र नहीं है। उन्हें सिर्फ उन्हीं अमीर 15 लोगों के लिए काम करना है। तो ठीक है, मैं मोदीजी से कहता हूं कि आप उन 15 अमीर लोगों के लिए काम कीजिए लेकिन हम गरीब लोगों के लिए काम करेंगे। हम गरीब और मजदूर लोगों के साथ हैं। और यकीन मानिए ये जो भगौड़े उद्योगपति हैं, उनके जेब से पैसे निकालकर हम आपके बैंक अकाउंट में डालेंगे।’

‘हम गरीबी पर करेंगे सर्जिकल स्ट्राइक’
सर्जिकल स्ट्राइक के बहाने मोदी सरकार को घेरते हुए पीएम ने कहा, उन्होंने 5 साल में तो कुछ किया नहीं। ऐसे में अब उनके पास केवल कहने को सर्जिकल स्ट्राइक ही है। पर, हमारी सरकार आई तो हम एक अलग स्ट्राइक करेंगे। हम गरीबी पर स्ट्राइक करेंगे और 5 साल के भीतर गरीबी को हिंदुस्तान से भगाकर रहेंगे।

सन्नी देओल पर कैप्टन अमरिंदर सिंह बोले- वो फिल्मी फौजी हैं, मैं असली फौजी हूं

पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने शुक्रवार को सन्नी देओल को फिल्मी फौजी बताया. उनका इशारा बॉलीवुड अभिनेता की लोकप्रिय हिंदी फिल्म ‘बॉर्डर’ की तरफ था. देओल हाल में बीजेपी में शामिल हुए हैं. सिंह ने दावा किया कि भारतीय जनता पार्टी के गुरदासपुर के उम्मीदवार देओल को संसदीय क्षेत्र में जमीनी समर्थन नहीं है.

सिंह ने सेना में सेवा दी है जबकि देओल ने 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध के दौरान हुई लोंगोवाल की लड़ाई पर आधारित जे पी दत्ता की 1997 में आई फिल्म ‘बॉर्डर’ में नायक की भूमिका निभाई थी. मुख्यमंत्री ने कहा, ”सन्नी ने भले ही बॉर्डर फिल्म में ब्रिगेडियर कुलदीप सिंह चांदपुरी की भूमिका निभाई लेकिन इससे वह वास्तविक फौजी नहीं बन जाएंगे.”

अमरिंदर सिंह गुरदासपुर सीट से राज्य कांग्रेस के प्रमुख सुनील जाखड़ के नामांकन पत्र दाखिल करने के दौरान उनके साथ थे.

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

वायु प्रदूषण के चलते 5 साल घटी हर भारतीय की उम्र, मदिरापान-स्मोकिंग से भी ज्यादा खतरनाक: स्टडी

नयी दिल्ली 14 जून 2022 ।  वायु प्रदूषण देश में मानव स्वास्थ्य के लिए सबसे बड़ा खतरा …