मुख्य पृष्ठ >> प्रदेश >> मध्यप्रदेश >> उज्जैन / भोपाल >> कांग्रेस के करप्शन का एटीएम है मध्यप्रदेश सरकारः अमित शाह

कांग्रेस के करप्शन का एटीएम है मध्यप्रदेश सरकारः अमित शाह

उज्जैन 9 मई 2019 । हाल ही में मध्यप्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनी है, लेकिन पूत के पांव पालने में दिखने लगे हैं। चार महीनों में ही इस सरकार ने 281 करोड़ कमाकर दिल्ली भेज दिए हैं। ये लोग 60 महीनों में क्या करेंगे? मध्यप्रदेश की यह कांग्रेस सरकार प्रदेश की जनता की भलाई के लिए नहीं बनी है। यह सरकार कांग्रेस के करप्शन का एटीएम है। यह बात बुधवार को भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री अमित शाह ने उज्जैन लोकसभा क्षेत्र के खाचरोद में पार्टी प्रत्याशी श्री अनिल फिरोजिया के समर्थन में आयोजित सभा को संबोधित करते हुए कही।

नारे बताते हैं, मोदी जी फिर बन रहे प्रधानमंत्री

सभा को संबोधित करते हुए श्री शाह ने कहा कि लोकसभा चुनाव के दौरान मैं पूरे देश में घूमा हूं। जहां भी गया हूं, हर जगह मोदी…मोदी…मोदी का नारा ही सुनाई देता है। उन्होंने कहा कि यह नारा सिर्फ चुनावी नारा नहीं है। यह किसी नेता की हौसला अफजाई भी नहीं है। यह नारा मोदी जी को देश की सवा सौ करोड़ जनता का आशीर्वाद है। उन्होंने कहा कि यह नारा बताता है कि नरेंद्र मोदी जी 23 मई को एक बार फिर से देश के प्रधानमंत्री बनने वाले हैं। उन्होंने कहा कि मोदी जी के प्रति जनता के इस प्रेम के पीछे वो काम हैं, जो मोदी जी ने पांच सालों में किए हैं। एक तरफ मोदी जी हैं, जो 20 सालों से एक भी छुट्टी लिए बिना, रोजाना 18 घंटे काम करते हैं। दूसरी तरफ राहुल बाबा हैं, जो जरा सी गर्मी बढ़ते ही विदेश भाग जाते हैं। पूरी कांग्रेस और उनकी मां उन्हें ढूंढती रहती है।

भाजपा ने किया विकास, कांग्रेस चला रही ट्रांसफर उद्योग

शाह ने कहा कि मध्यप्रदेश में 15 साल भाजपा की सरकार रही। शिवराजसिंह चौहान की सरकार ने प्रदेश को विकसित राज्य बनाया। मोदी जी की केंद्र सरकार ने भी प्रदेश के विकास के लिए पांच सालों में 5.35 लाख करोड़ रुपए दिए। लेकिन कांग्रेस की सरकार ने अपने वादे के मुताबिक किसानों की कर्जमाफी नहीं की। बेरोजगारों को भत्ता नहीं दिया। बिल हॉफ करने की बजाय बिजली हॉफ कर दी। इस सरकार में लॉ एंड ऑर्डर का मतलब हो गया है-लो और ऑर्डर करो। कमलनाथ की सरकार ने प्रदेश में ट्रांसफर उद्योग शुरू कर दिया है।

मोदी सरकार ने देश को सुरक्षित किया

शाह ने कहा कि आप भाजपा के उम्मीदवार अनिल फिरोजिया जी को इसलिए वोट मत दीजिए कि भाजपा की सरकारों ने विकास किया है। बल्कि उन्हें इसलिए वोट दीजिए कि मोदी जी की सरकार ने देश को सुरक्षित बनाया है। सोनिया-मनमोहन की यूपीए सरकार के समय आतंकी आते थे और जवानों के सिर काटकर ले जाते थे, लेकिन सरकार के मुंह से आवाज नहीं निकलती थी। अभी पुलवामा हमला हुआ, हमारे 40 जवान शहीद हो गए। पाकिस्तान ने सर्जिकल स्ट्राइक के डर से सीमा पर सेना लगा दी। लेकिन मोदी जी 56 इंच का सीना रखते हैं, उन्होंने वायुसेना को आदेश दिया और हमारे जवानों ने बालाकोट पर बम गिरा कर आतंकियों के पुर्जे-पुर्जे बिखेर दिए। मोदी जी ने देश को उन देशों में शामिल करा दिया है, जो अपने जवानों की शहादत का बदला लेते हैं।

गोली का जवाब गोले से देगी भाजपा सरकार

शाह ने कहा कि वायुसेना की एयर स्ट्राइक के बाद पूरे देश में खुशी की लहर थी। बस दो जगह मातम था। एक पाकिस्तान में और दूसरा राहुल बाबा के दफ्तर में। इनके चेहरे का नूर उड़ गया, जैसे आतंकी इनके चचेरे-ममेरे भाई हों। राहुल बाबा के गुरु सैम पित्रोदा कहते हैं कि कुछ बच्चों ने गलती कर दी, आपने उन पर बम डाल दिए। उनसे बातचीत करना चाहिए थी। श्री शाह ने कहा कि राहुल बाबा, सैम पित्रोदा, कमलनाथ एंड कंपनी सुन ले, यह भाजपा की सरकार है और अगर पाकिस्तान से हमारी तरफ गोली आएगी, तो हम उसका जवाब गोले से देंगे।

सरकार बनते ही, हम धारा 370 हटा देंगे

शाह ने कहा कि राहुल बाबा के साथी उमर अब्दुल्ला कहते हैं कि कश्मीर में अलग से प्रधानमंत्री होना चाहिए। ये कश्मीर को भारत से अलग करना चाहते हैं। लेकिन मैं कहता हूं आप भाजपा को जिताइये, 23 मई को फिर से मोदी जी की सरकार बनाइये, उनकी सरकार बनते ही हम कश्मीर से धारा 370 हटा देंगे। उन्होंने कहा कश्मीर भारत का अभिन्न अंग है और भाजपा का एक-एक कार्यकर्ता अपने शरीर में जान रहते कश्मीर को भारत से अलग नहीं होने देगा।

मोदी जी ही दे सकते हैं पाकिस्तान और आतंकियों को जवाब

शाह ने लोगों से पूछा कि क्या राहुल बाबा देश के गरीबों का विकास कर सकते हैं। क्या वे देश का भला कर सकते हैं। क्या देश को सुरक्षित रख सकते हैं। क्या आतंकियों का मुकाबला कर सकते हैं। क्या वे पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब दे सकते हैं? श्री शाह ने कहा कि यह काम सिर्फ मोदी जी कर सकते हैं। इसलिए उन्हें फिर से प्रधानमंत्री बनाइये, कमल का बटन दबाइये और भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार अनिल फिरोजिया जी को जिताइये।

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

सुनील गावस्कर ने बताया, महेंद्र सिंह धोनी के बाद कौन सा बल्लेबाज नंबर-6 पर बेस्ट फिनिशर की भूमिका निभा सकता है

नयी दिल्ली 22 जनवरी 2022 । दक्षिण अफ्रीका दौरे पर टेस्ट के बाद भारत को …