मुख्य पृष्ठ >> प्रदेश >> मध्यप्रदेश >> उज्जैन / भोपाल >> इंदौर में चर्चित इमारत पर निगम का धावा

इंदौर में चर्चित इमारत पर निगम का धावा

इंदौर 23 दिसंबर 2019 । इंदौर नगर निगम ने आज एक चर्चित इमारत पर धावा बोल दिया । यह इमारत फरार बिल्डर निखिल कोठारी की है। 2 दिन पहले इस इमारत को तोड़ने की निश्चित कार्यवाही को अंतिम समय पर टाल दिया गया था।

टेलीफोन नगर में नियमों के विपरीत बनी बहुमंजिला इमारत को तोड़ने से इंदौर नगर निगम पीछे हट गया था। निगम ने यह ऐलान किया था कि 2 दिन पूर्व सुबह से इस बिल्डिंग को जमीन में मिलाने की कार्रवाई की जाएगी, लेकिन उस दिन सुबह अचानक निगम ने कार्रवाई करने से मुंह फेर लिया। आज अचानक ही दोपहर में निगम ने इस बिल्डिंग पर धावा बोल दिया ।

नगर निगम द्वारा वैसे ही माफिया के खिलाफ राज्य सरकार के निर्देश पर शुरू किए गए अभियान को पलीता लगाने में कहीं कोई कसर नहीं छोड़ी जा रही है। गत 4 दिन से निगम के द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की गई थी। आज निगम की ओर से अचानक ही टेलीफोन नगर में रिंगरोड की ओर बनी बहुमंजिला इमारत को तोड़ने की कारवाई शुरू कर दी गई । यह इमारत नियमों के विपरित बनाई गई है। इस इमारत को तोड़ने के आदेश भी जारी कर दिए गए थे।

2 दिन पूर्व भी सुबह से सभी की नजर इस बात पर टिकी हुई थी कि निखिल कोठारी की इस इमारत को किस तरह से तोड़ा जाएगा। उस दिन सुबह निगम ने अचानक अपने कदम बहादुरी के साथ पीछे हटा लिए। निगम की ओर से यह कहा गया था कि हम अभी कार्रवाहीं नही कर रहे है।

यह कार्रवाई क्यों नहीं कर रहे है इसका कोई जवाब निगम के अधिकारियों के पास नहीं था। वे तो केवल इस बात की पुष्टि करने में लगे हुए थे कि कार्रवाई नहीं होगी। इसके बाद अचानक ही नगर निगम को अपना रुख बदलना पड़ा निगम ने आज इस बिल्डिंग पर दोपहर बाद जाकर धावा बोल दिया निगम की ओर से जेसीबी और पोकलेन मशीन लगाकर इस इमारत के हिस्से को तोड़ने का काम किया जाने लगा।

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

किश्तवाड़ में बादल फटने से पांच की मौत, 40 से ज्यादा लोग लापता

नई दिल्ली 28 जुलाई 2021 ।  जम्मू-कश्मीर में भारी बारिश का कहर देखने को मिला …