मुख्य पृष्ठ >> खास खबरें >> कोर्ट का आदेश- हिंदू भावनाओं को ठेस पहुंचाने के आरोप में सलमान पर दर्ज हो FIR

कोर्ट का आदेश- हिंदू भावनाओं को ठेस पहुंचाने के आरोप में सलमान पर दर्ज हो FIR

नई दिल्ली 13 सितम्बर 2018 । बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान एक बार फिर कानूनी पचड़े में फंस गए हैं. मुजफ्फरपुर की CJM कोर्ट ने सलमान खान के खिलाफ FIR दर्ज करने का आदेश दि‍या है. सलमान पर हिंदू भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप लगा है.

दरअसल, 6 सितंबर को स्थानीय वकील सुधीर ओझा ने सलमान के बैनर तले रिलीज हो रही फिल्म ‘लवरात्रि’ को लेकर सीजेएम कोर्ट में याचिका दायर की थी. याचिका में आरोप लगाया गया था कि सलमान के प्रोडक्शन तले बन रही इस फिल्म का नाम हिंदू भावना को ठेस पहुंचाता है.

शि‍कायत में सुधीर ओझा ने लिखा – “इस तरह के फिल्म का बनाकर उन्होंने हिंदू समाज को नीचा दिखाने की कोशि‍श की है. वह भी उस समय जब हिंदुओं का त्योहार नवरात्रि‍ शुरू होने वाला है.” याचिका में फिल्म में अश्लीलता परोसने और भावनाओं को ठेस पहुंचाने की बात कही गई है.

अब इस मामले में सुनवाई करते हुए मुजफ्फरपुर सीजीएम कोर्ट ने सलमान के खिलाफ FIR दर्ज कराने का आदेश दिया है.

क्या है फिल्म फिल्म लवरात्र‍ि की कहानी

फिल्म की कहानी गुजरात के एक शहर में ‘गरबा’ से शुरू होती है. हीरो फिल्मी अंदाज में अपनी हीरोइन को पाने की कोश‍िश करता है. हीरो कोई और नहीं सलमान खान की बहन अर्पिता के पति आयुष शर्मा हैं. ये आयुष की डेब्यू फिल्म है. फिल्म में राम कपूर और रॉन‍ित रॉय भी अहम किरदार में हैं. दोनों की एंट्री के बाद फिल्म की कहानी में ट्विस्ट आता है. इस फिल्म में सलमान के भाई अरबाज खान और सोहेल खान भी नजर आ रहे हैं. यह फिल्म 5 अक्टूबर को स‍िनेमाघरों में र‍िलीज होगी. फिलहाल इस पूरे मामले को लेकर खान परिवार में से किसी का कोई बयान नहीं आया है.

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

टूटे सारे रिकॉर्ड, 10 बिंदुओं में जानिए क्यों आ रहा जोरदार उछाल

नई दिल्ली 24 सितम्बर 2021 । घरेलू शेयर बाजार में शानदार तेजी का सिलसिला जारी …