मुख्य पृष्ठ >> खास खबरें >> दीपिका पादुकोण बनी दशक की सबसे सेक्सी एशियाई महिला, 2019 की सेक्सी लेडी हैं आलिया

दीपिका पादुकोण बनी दशक की सबसे सेक्सी एशियाई महिला, 2019 की सेक्सी लेडी हैं आलिया

मुंबई 14 दिसंबर 2019 । अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को हाल ही में लंदन में एक ऑनलाइन पोर्टल द्वारा दशक की सबसे सेक्सी एशियाई महिला घोषित किया गया है।  वहीं आलिया भट्ट 2019 की सबसे सेक्सी लेडी बनी हैं। दीपिका पादुकोण ने साझा किया, “मुझे यह आश्चर्यजनक लगता है कि इस तरह की मान्यता “छपाक” जैसी फिल्म की रिलीज के साथ मेल खाती है। सौंदर्य और सेक्स अपील को इतने सालों से समाज में क्या समझा जाता है, इसे फिर से परिभाषित करने के लिए इससे बेहतर समय नहीं हो सकता है।” दीपिका की ‘छपाक’ का ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया है जिसे दर्शकों द्वारा बेहद पसंद किया जा रहा है।  इसके अलावा, वह कबीर खान की ’83’ में भी दिखाई देंगी। दीपिका इस फिल्म में कपिल देव की पत्नी रोमी देव की भूमिका निभा रही हैं।

करीना कपूर से उनकी सास शर्मिला टैगोर बोलीं, कल को विराट-अनुष्का का बेबी होता है तो मीडिया तैमूर को…

करीना कपूर (Kareena kapoor) ने अपने रेडियो शो ‘इश्क’ (Ishq) में इस बार अपनी सास और दिग्गज अभिनेत्री शर्मिला टैगोर (Sharmila Tagore) को आमंत्रित किया. इस दौरान दोनों ने तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) और सोशल मीडिया के अलावा कई मुद्दों पर चर्चा की. इस शो में शर्मिला टैगोर ने करीना कपूर के एक सवाल पर कहा कि मीडिया एक पल में लोगों को ऊंचाईयों पर ले जाता है तो दूसरे ही पल नीचे भी ले आता है. उन्होंने तैमूर अली खान को लेकर कहा कि कल को विराट कोहली (Virat Kohli) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) का कोई बेबी होता है तो मीडिया तैमूर को कवर करना कम कर देगा.
शर्मिला टैगोर (Sharmila Tagore) के इस बात करीना कपूर (Kareena kapoor) कहती दिख रही हैं कि मैं आशा करती हूं कि ऐसा हो. करीना कपूर ने आगे शर्मिला टैगोर से पूछा कि बहू और बेटी में क्या फर्क है. इस पर एक्ट्रेस ने ऐसा जवाब दिया, जो किसी का भी दिल जीत लेगा. उन्होंने कहा, “बेटी वह है, जिसके साथ आप बड़े हुए हैं. हैं ना? तो आप उसके स्वभाव को जानते हैं, आप जानते हैं कि किस चीज से उसे गुस्सा आता है और कैसे इन्हें संभालना है. आप अपने बहू से तब मिलेंगे, जब वह पहले से ही व्यस्क है और आप नहीं जानते की उसका स्वभाव किस प्रकार का है, तो इस तरह उनसे घुलने-मिलने में समय लगता है. एक नई लड़की, आपकी बहू आपके घर आती है तो आपको उसका स्वागत करने की आवश्यकता है.” इंटरव्यू के दौरान करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने अपनी सास शर्मिला टैगोर (Sharmila Tagore) से पूछा कि आपकी आंखों का तारा कौन है, तैमूर, सारा, इब्राहीम या इनाया? इस पर भी शर्मिला टैगोर ने जबरदस्त जवाब देते हुए कहा, “मुझे अभी जीना है और मैं जाहिर तौर पर कमिट नहीं कर सकती. वो सभी एक-दूसरे से काफी अलग हैं. यह काफी शानदार है कि मेरे दो युवा पोते-पोती हैं और दो बहुत छोटे पोते-पोती हैं. ऐसे में मुझे दोनों का ही आनंद मिलता है. सारा का इंटरव्यू मुझे काफी पसंद आया और मुझे उसपर गर्व है. वहीं, इब्राहीम ही एक ऐसा है, जो सच में पटौदी लगता है.”

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

Skepticism And Vaccine Hesitancy For Precaution dose Among People : Dr Purohit

Bhopal 28.01.2022. Advisor for National Immunisation Programme Dr Naresh Purohit said that there exists vaccine …