मुख्य पृष्ठ >> खास खबरें >> शादी के बाद दीपिका-रणवीर ने मुंबई में खरीदा आलीशान बंगला

शादी के बाद दीपिका-रणवीर ने मुंबई में खरीदा आलीशान बंगला

नई दिल्ली 30 नवम्बर 2018 । दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह शादी के बंधन में बंध चुके हैं। लेकिन शादी के दो दिन बाद भी टुकड़ों में तस्वीर सामने आ रही हैं। अभी तक दोनों की 4 तस्वीर सामने आई थीं। अब एक और फोटो देखने को मिल रही है। इस फोटो में दीपवीर अपने फ्रेंड्स के साथ बेहद खुश नजर आ रहे हैं। ये फोटो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रही है। फोटो में रणवीर ग्रीन कलर के पजामा कुर्ता में नजर आ रहे हैं। उन्होंने पजामा-कुर्ता के साथ व्हाइट कलर के स्नीकर्स पहन रखे हैं। वहीं, दीपिका ब्राउन-गोल्डन प्रिंटेड सूट में नजर आ रही हैं। उन्होंने गले में मंगलसूत्र पहन रखा है, हालांकि उनकी मांग में सिंदूर नजर नहीं आया।

सोशल मीडिया पर दोनों की फोटो देख यूजर्स कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने दीपिका से डिमांड की वो उनकी मांग में सिंदूर देखना चाहता है। एक ने पूछा- ‘सिंदूर कहां है?’ एक यूजर ने रणवीर पर कमेंट करते हुए लिखा- ‘अलाउद्दीन खिलजी ने मैच जीत लिया’ तो एक ने लिखा- ‘लगता है इसने आज उसके कपड़े पहन लिए’।

फिल्मफेयर की रिपोर्ट के मुताबिक, दीपिका और रणवीर ने मुंबई के जुहू में एक आलीशान बंगला खरीदा है। वैसे तो दोनों का बजट 70 करोड़ रुपए का था लेकिन उन्हें करीब 50 करोड़ रुपए में बंगला मिल गया है। दोनों इस बंगले में बहुत ही पर्सनलाइज्ड इंटीरियर करावा रहे हैं। अभी काम जारी है। मुंबई लौटकर दोनों रणवीर के मौजूदा घर में ही रहेंगे।

आपको बता दें कि रणवीर के पास तीन घर हैं। प्रभादेवी, मुंबई में एक फ्लैट है जिसकी कीमत 15 करोड़ रुपए हैं। गोवा में एक बंगला है, जिसकी कीमत 9 करोड़ रुपए है। इसके अलावा गोरेगांव, मुंबई में उनका एक फ्लैट है, जिसकी कीमत 10 करोड़ रुपए।

दीपिका के पास बांद्रा, मुंबई में एक फ्लैट है, जिसकी कीमत करीब 7 करोड़ रुपए है। इस फ्लैट को उन्होंने किराए पर दे रखा है। हर महीने उन्हें 2 लाख रुपए किराया मिलता है। इसके अलावा प्रभादेवी इलाके में भी उनका एक फ्लैट है, जिसकी कीमत करीब 40 करोड़ रुपए है। उनका ये फ्लैट 26वें माले पर है।

बता दें दीपवीर ने दो रिवाजों से शादी की हैं। एक कोंकणी और दूसरा सिंधी रीति-रिवाजों से शादी की। कोंकणी शादी में दीपिका ने रेड कलर की साड़ी पहनी थी। वहीं, सिंधी शादी में दीपिका ने रेड-गोल्डन लंहगा पहना था। रिपोर्ट्स की मानें तो डिजाइनर सब्यसाची द्वारा डिजाइन इस लहंगे की कीमत करीब 9 लाख रुपए हैं। लहंगे से साथ जो लाल रंग की चुनरी ओढ़ी थी, उसमें सोने के तारों से वर्क किया हुआ था। इसके ऊपर संस्कृत में श्लोक सदा सौभाग्यवती भव: लिखा है। आपको बता दें कि पिछले साल अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली से शादी की थी। शादी में अनुष्का ने करीब 25 लाख रुपए का लहंगा पहना था। कह सकते हैं कि अनुष्का के मुकाबले दीपिका का लहंगा काफी सस्ता है।

इटली में ग्रैंड शादी के बाद दीपवीर का मुंबई में 21 नवंबर को बेंगलुरु में फैमिली और रिलेटिव्स के लिए रिसेप्शन होगा। इसके बाद 28 को मुंबई में मीडिया पर्सन्स के लिए रिसेप्शन होस्ट किया जाएगा। 1 दिसंबर को दीपवीर बॉलीवुड फ्रेंड्स के लिए रिसेप्शन ऑर्गेनाइज करेंगे।

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

ये तो छोड़कर चले गए थे…अशोक गहलोत ने सचिन पायलट गुट के विधायकों पर कसा तंज

नयी दिल्ली 4 दिसंबर 2021 । अशोक गहलोत और सचिन पायलट राजस्थान कांग्रेस में सबकुछ अच्छा …