मुख्य पृष्ठ >> खास खबरें >> देव आनन्द का बेटा है बाॅलीवुड का यह मशहूर अभिनेता

देव आनन्द का बेटा है बाॅलीवुड का यह मशहूर अभिनेता

नई दिल्ली 27 जुलाई 2019 । यह तो हम सभी जानते है कि बाॅलीवुड फिल्म इंडस्ट्री को 100 सालो से अधिक का समय हो चुका है और इतने सालो में कई प्रतिभाशाली अभिनेता है जिन्होंने अपने दमदार अभिनय के दम पर दर्शकों का मनोरंजन किया हैं. आज हम आप लोगों को बाॅलीवुड के एक ऐसे ही मशहूर अभिनेता देव आनन्द के बारे में बताने जा रहे है जिन्होंने बाॅलीवुड कि कई हिट फिल्मों में काम किया है जिनमे दर्शकों ने उनके अभिनय को काफि पसंद किया हैं. यही वजह है कि दर्शक आज भी उनकी फिल्मों के दीवाने हैं.
जानकारी के लिए आप लोगों को बता दें कि देव आनन्द का जन्म 26 सितम्बर 1923 पंजाब के गुरदासपुर और मृत्यु 3 दिसम्बर 2011 को लंदन में हुई थी. उन्होंने अभिनेता के तौर पर अपने करियर कि शुरूआत साल 1946 में रिलीज हुई फिल्म “हम एक हैं” से कि थी. इस फिल्म कि सफलता के बाद उन्होंने बाॅलीवुड में शायर, मधुबाला, टैक्सी ड्राइवर, पॉकेटमार, सी आई डी और काला बाज़ार जैसी कई हिट फिल्मों में काम किया हैं.

देव आनन्द को फिल्मों में उनके अभिनय, स्टाइल और खूबसूरती कि वजह से तो सभी जानते है लेकिन आज हम आप लोगों को उनके बेटे के बारे में बताने जा रहे है जिनके बारे में बहुत ही कम लोग जानते हैं. जी हां तो आपको बता दें कि देव आनन्द के बेटे का नाम सुनील आनन्द हैं. सुनील आनन्द बाॅलीवुड के एक मशहूर अभिनेता हैं. उन्होंने अभिनय करियर कि शुरूआत साल 1984 में रिलीज हुई फिल्म “आनंद और आनंद” से कि थी. इसलिए आज हम आपको सुनील आनन्द कि कुछ शानदार तस्वीरें दिखा रहे हैं.

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

चीन नहीं, हिमाचल में तैयार होगा दवाइयों का सॉल्ट, खुलेगा देश का पहला एपीआई उद्योग

नई दिल्ली 01 अगस्त 2021 । नालागढ़ के पलासड़ा में एक्टिव फार्मास्यूटिकल इनग्रेडिएंट (एपीआई) उद्योग …