मुख्य पृष्ठ >> खास खबरें >> दिव्यांका त्रिपाठी बन गई दादी, परिवार समेत कुछ ऐसे मना रहीं जश्न

दिव्यांका त्रिपाठी बन गई दादी, परिवार समेत कुछ ऐसे मना रहीं जश्न

नई दिल्ली 15 जुलाई 2018 । स्टारप्लस का लोकप्रिय डेली ‘ये है मोहब्बतें’ में बहुप्रतीक्षित किरदार की एंट्री देखने को मिली है और वह है रोशनी और आदि का बच्चा. पूरा भल्ला परिवार आगे आने वाले अपने खूबसूरत दिनों का जश्न मना रहा है, जबकि शो की नायिका दिव्यांका त्रिपाठी के लिये एक नई शुरुआत होने वाली है. इस शो में रमन भल्ला (करण पटेल) की पत्नी ईशिता भल्ला के रूप में नजर आने वाली टेलीविजन की मशहूर अदाकारा दिव्यांका त्रिपाठी अब इस शो में दादी की भूमिका में नजर आयेंगी. इतने समय में इस शो में कई सारे लीप आ चुके हैं और हाल ही में इसने अपने गौरवशाली, 1500 एपिसोड पूरे किये हैं.

दिव्यांका मां की भूमिका से अलग अभिनय के एक नये पड़ाव की ओर कदम बढ़ा रही हैं. आखिरकार, भल्ला परिवार के लिये खुशियों का दिन आ ही गया. रमन (करण पटेल) और ईशिता (दिव्यांका त्रिपाठी) अब दादा-दादी बन गये हैं. रोशनी ने अभी हाल ही में आदि के बच्चे को जन्म दिया है और सब बहुत खुश हैं. नये मेहमान के आने से रमन और ईशिता के बीच की दुश्मनी भी खत्म हो गई.

बता दें कि हाल ही में दिव्यांका त्रिपाठी अपने पति विवेक दहिया के साथ दूसरी एनिवर्सरी मनाने के लिए मालदीव गये हुए थे. दिव्यांका ने 2 साल पहले 8 जुलाई को भोपाल में बड़े ही भव्य अंदाज में शादी की थी. दिव्यांका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पति के साथ छुट्टियां मनाते हुए कुछ फोटो और बूमबर्ग वीडियो शेयर किये थे.

दिव्यांका त्रिपाठी ‘बनूं मैं तेरी दुल्हन’ सीरियल से सुर्खियों में आई थीं, और उन्होंने इस सीरियल में डबल रोल किया था. उनका शो ‘ये है मोहब्बतें’ 2013 में शुरू हुआ था, और अभी तक चल रहा है. इसकी लोकप्रियता बरकरार है, और इशिता के कैरेक्टर को सभी पसंद करते हैं.

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

Endocrine Disruptors Linked To Several Cancers: Dr Purohit

Bhopal 07.03.2021. Endocrine disrupting chemicals (EDCs) are an exogenous [non-natural] chemical, or mixture of chemicals, …