मुख्य पृष्ठ >> अंतर्राष्ट्रीय >> और दारू ना मिलने पर नशे में धुत औरत ने एयर इंडिया के पायलट पर थूका

और दारू ना मिलने पर नशे में धुत औरत ने एयर इंडिया के पायलट पर थूका

नई दिल्ली 15 नवम्बर 2018 । मामला तब का है जब नशे में धुत महिला ने एयर इंडिया अंतर्राष्ट्रीय उड़ान के क्रू मेंबरों से बदतमीजी करना चालू कर दी बात इतनी सी हुई थी कि महिला ने अपनी दारू का कोटा तो पी लिया था मगर उसको और दारू चाहिए थी जो फ्लाइट के नियम उल्लंघन के समान था अब क्रू मेंबर होने दो महिला को दारू नहीं दी लेकिन उसके बाद जो तमाशा महिला ने फ्लाइट में बनाया वह देखने लायक था।

महिला का यह आपत्तिजनक व्यवहार का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। एयर इंडिया की उड़ान लंदन में अपने गंतव्य पर उतरने के बाद महिला को उसके अभद्र व्यवहार पर गिरफ्तार कर लिया गया।

लंदन स्थित एयर इंडिया उड़ान पर होने वाली घटनाओं का सटीक अनुक्रम अस्पष्ट है।

मिली जानकारी के अनुसार महिला ने तमाशा करना तब शुरू किया जब केबिन चालक दल ने कमांडर से शिकायत की कि महिला बहुत नशे में है। उसके बाद महिला को और दारू ना देने का फैसला किया गया।

कमांडर ने भी अपने चालक दल को निर्देश दिया कि वह और अधिक शराब महिला को न पीने दे।

इससे महिला यात्री, जो एयर इंडिया के बिजनेस क्लास में सफर कर रही थी गुस्से में आग बबूला हो गाली गलौज पर उतर आई।

यह वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किया गया है जहां महिला ने पहले पायलट के साथ गाली गलौज की फिर उसके बाद आक्रोश में पायलट पर थूका।
बता दे कि महिला पेशे से वकील है और बार-बार दारू ना मिलने पर केबिन क्रु और पायलट को कानून का पाठ सिखाते हुए धमकी भरे शब्दों में गाली गलौज कर रही थी। जब महिला ने फूंका तो उसने सभी हदें पार कर दी और एयर इंडिया की फ्लाइट लंदन में लैंड होते ही महिला को गिरफ्तार कर लिया गया। इस मामले में एयर इंडिया से हमें कोई प्रतिक्रिया हासिल नहीं हो पाई है लेकिन आप देख सकते हैं यह वीडियो जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

पिता को 3 साल बाद पता चला कि बेटी SI नहीं है, नकली वर्दी पहनती है

जबलपुर 20 अप्रैल 2021 । मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले के एक पिता ने कटनी एसपी …