मुख्य पृष्ठ >> प्रदेश >> मध्यप्रदेश >> उज्जैन / भोपाल >> तीन महीने में 281 करोड़ कमा लिए, तो 60 महीनों में क्या करेंगे ये कांग्रेसी : अमित शाह

तीन महीने में 281 करोड़ कमा लिए, तो 60 महीनों में क्या करेंगे ये कांग्रेसी : अमित शाह

ब्यावरा 3 मई 2019 । विधानसभा चुनाव में जनता ने हमें कुछ कम सीटें दीं, कमलनाथ जी की सरकार बनी। लेकिन इन्होंने सत्ता में आते ही तबादला उद्योग चालू कर दिया। एक-एक अधिकारी के तीन-तीन तबादले। जब इनके एक करीबी के यहां इनकम टैक्स की रेड पड़ी, तो 281 करोड़ की काली कमाई पकड़ी गई। जरा सोचिए, इन्होंने तीन महीनों में 281 करोड़ की कमाई कर ली, तो ये 60 महीनों में प्रदेश का क्या हाल करेंगे ? यह बात भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री अमित शाह ने ब्यावरा में राजगढ़ लोकसभा सीट से पार्टी प्रत्याशी श्री रोडमल नागर के समर्थन में आयोजित सभा को संबोधित करते हुए कही।

जनता का आशीर्वाद मोदी के साथ

शाह ने कहा कि लोकसभा चुनाव के दौरान मैं अब तक देश के 280 लोकसभा क्षेत्रों में घूम चुका हूं, राजगढ़ लोकसभा मेरी 281 वीं लोकसभा है। जहां भी जाता हूं, हर सभा में मोदी-मोदी के नारे गूंजने लगते हैं। ये नारे किसी नेता की हौसला अफजाई के लिए नहीं, हमारे प्रधानमंत्री मोदी जी को देश की सवा सौ करोड़ जनता का आशीर्वाद हैं। जनता पिछले 70 सालों से ऐसे ही नेता का इंतजार कर रही थी, जो उसकी भलाई के लिए परिश्रम करे। उन्होंने कहा कि मोदी जी ने पिछले 20 सालों में एक भी छुट्टी नहीं ली और हर दिन 18 घंटे काम करते हैं। दूसरी तरफ राहुल बाबा हैं, जो जरा सी गर्मी पड़ने पर छुट्टी पर चले जाते हैं और कांग्रेस पार्टी के साथ-साथ उनकी मां भी उन्हें ढूंढती रहती है।

कांग्रेस 55 सालों में नहीं कर पाई, वो पांच साल में कर दिखाया

सभा को संबोधित करते हुए श्री अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस की 5 पीढ़ियों ने 55 सालों तक देश पर राज किया। ये गरीबी हटाने की बात करते रहे, लेकिन अब तक गरीबी नहीं हटा पाए। इनकी सरकारें 55 सालों में जो काम नही कर पाईं, वो मोदी जी की सरकार ने पांच सालों में कर दिखाया है। उन्होंने कहा कि मोदी जी ने देश की 7 करोड़ महिलाओं को गैस कनेक्शन दिए, 8 करोड़ गरीबों के घरों में शौचालय बनवाए। मोदी सरकार ने देश के ढाई करोड़ गरीबों के घरों में बिजली पहुंचाई। करोड़ों लोगों को पक्के घर दिए। देश के गरीब लोग बीमारी होने पर इलाज नहीं करा पाते थे, लेकिन मोदी सरकार ने आयुष्मान भारत योजना शुरू की, जिसके दायरे में देश के 50 करोड़ लोग हैं। इस योजना के तहत अब तक 24.5 करोड़ लोग अपना इलाज करा चुके हैं। श्री शाह ने कहा कि पिछड़े वर्ग के लोगों की मांग को देखते हुए मोदी सरकार ने पिछड़ा वर्ग आयोग को संवैधानिक दर्जा दिया। किसी और का आरक्षण कम किए बिना सामान्य वर्ग के युवाओं को 10 प्रतिशत आरक्षण दिया।

कांग्रेस लगा रही अड़ंगे

शाह ने कहा कि मोदी सरकार ने देश के किसानों को कृषक सम्मान निधि योजना के अंतर्गत हर साल 6 हजार रुपए देना तय किया, लेकिन प्रदेश की कमलनाथ सरकार ने किसानों की सूची नहीं भेजी, जिसके कारण प्रदेश के किसानों को इस योजना का लाभ नहीं मिल पा रहा है। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी हर छोटे किसान, खेत मजदूर, छोटे दुकानदार को 60 वर्ष की उम्र के बाद पेंशन देगी। हमारा लक्ष्य है कि हम 2022 तक हर गरीब को पक्का घर देंगे। सभी को गैस कनेक्शन देंगे, बिजली देंगे और शौचालय तथा इलाज की सुविधाएं देंगे।

भाजपा प्रदेश के विकास को प्रतिबद्ध

शाह ने कहा कि जब मैं 15 साल पहले ब्यावरा आया था, तब दिग्गी राजा की सरकार थी। पूरे प्रदेश का बंटाढार कर दिया था। न सड़क थी, न खेतों तक पानी पहुंचता था, न बिजली मिलती थी और न ही स्कूलों में शिक्षक थे। हमारी सरकार आई और शिवराजसिंह चौहान की सरकार ने 15 सालों में एक बीमारू राज्य को विकसित राज्य बना दिया। उन्होंने कहा कि राहुल बाबा पूछते हैं कि मोदी जी ने मध्यप्रदेश के लिए क्या किया? मैं कहता हूं कि राहुल बाबा पहले अपने 55 सालों का हिसाब लाओ और फिर तुलना कर लो। उन्होंने कहा कि सोनिया-मनमोहन की यूपीए सरकार ने मध्यप्रदेश को पांच सालों में 1.34 लाख करोड़ रुपए दिए थे, मोदी जी की सरकार ने 5 लाख, 35,921 करोड़ रुपए दिए हैं। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी मध्यप्रदेश के विकास के लिए प्रतिबद्ध है।

देश की सुरक्षा के लिए भाजपा को जिताएं

शाह ने कहा कि आप अपने उम्मीदवार रोडमल नागर जी को इसलिए वोट मत दीजिए कि भाजपा की सरकारों ने विकास किया है। बल्कि उन्हें इसलिए वोट दीजिए कि मोदी जी की सरकार ने देश को सुरक्षित बनाया है। कांग्रेस की सरकारों के समय आतंकी आते थे और जवानों के सिर काटकर ले जाते थे। मनमोहनसिंह जी की सरकार उफ नहीं करती थी। अभी पुलवामा हमला हुआ, हमारे 40 जवान मारे गए। पाकिस्तान ने सर्जिकल स्ट्राइक के डर से सीमा पर सेना लगा दी। लेकिन मोदी जी 56 इंच का सीना रखते हैं। उन्होंने वायुसेना को आदेश दिया और वायुसेना के जवानों ने बालाकोट पर बम बरसा कर आतंकियों के पुर्जे-पुर्जे बिखेर दिए।

अपने सांसद को जिता दो, हम धारा 370 हटा देंगे

शाह ने कहा कि अभी कश्मीर में चुनाव हुए, राहुल बाबा के सहयोगी उमर अब्दुल्ला कहते हैं कि कश्मीर में अलग से प्रधानमंत्री होना चाहिए। उन्होंने कहा कि कांग्रेस और उसके सहयोगी दल कश्मीर को भारत से अलग करना चाहते हैं। लेकिन हम सरकार में रहें या न रहें, भाजपा कार्यकर्ताओं के रहते कश्मीर को कोई भारत से अलग नहीं कर सकता। श्री शाह ने कहा कि मोदी जी की सरकार ने कश्मीर का आतंकवादियों का समर्थन करने वाले संगठनों पर रोक लगा दी। आतंकियों के मददगारों की सुरक्षा हटा ली, यासीन मलिक जैसे नेताओं को जेल में डाल दिया। आतंकियों को मिलने वाली फंडिंग रोक दी। उन्होंने कहा कि आप अपने प्रत्याशी रोडमल नागर जी को जिता दीजिए, मोदी जी को फिर प्रधानमंत्री बना दीजिए, हम कश्मीर से धारा 370 भी हटा देंगे।

देशद्रोहियों को भेजेंगे सीखचों के पार

शाह ने कहा कि जेएनयू में देश के हजार टुकड़े करने के नारे लगाने वालों पर कार्रवाई होनी चाहिए कि नहीं ? उन्होंने कहा कि हमारी सरकार ऐसे लोगों पर कार्रवाई करती है और राहुल बाबा देशद्रोह की धारा हटाने की बात करते हैं। कांग्रेस देश को किस दिशा में ले जाना चाहती है। उन्होंने कहा कि आप भाजपा की सरकार बनाइये, सारे देशद्रोही सलाखों के पीछे होंगे। उन्होंने लोगों से पूछा कि विदेशी घुसपैठियों को बाहर निकालना चाहिए कि नहीं? राहुल बाबा कहते हैं इनके मानवाधिकार हैं। मैं पूछता हूं कि जब ये घुसपैठिये भारत में धमाके करते हैं, तो उसमें मरने वालों के मानवाधिकार हैं या नहीं। श्री शाह ने लोगों से पूछा कि क्या कांग्रेस और उसके साथी दल देश को सुरक्षित कर सकते हैं, पाकिस्तान को जवाब दे सकते हैं, कश्मीर से धारा 370 हटा सकते हैं, गरीबों की भलाई कर सकते हैं, हर खेत में बिजली पहुंचा सकते हैं? उन्होंने कहा कि सिर्फ मोदी जी की सरकार ये का कर सकती है। उन्होंने कहा कि आप रोडमल नागर जी को जिताएं, एक बार फिर से मोदी जी की सरकार बनाइये, हमारी सरकार एक-एक घुसपैठिये को चुन-चुनकर देश से बाहर निकालेगी।

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

31 जुलाई तक सभी बोर्ड मूल्यांकन नीति के आधार पर जारी करें परिणाम, सुप्रीम कोर्ट ने दिए आदेश

नई दिल्ली 24 जून 2021 । देश के सभी राज्य बोर्डों के लिए समान मूल्यांकन …