मुख्य पृष्ठ >> प्रदेश >> मध्यप्रदेश >> उज्जैन / भोपाल >> एमपी से बाहर गए चुनाव ड्यूटी करने वाले ,आरक्षक से लेकर निरीक्षक स्तर तक के पुलिस कर्मियों को आठ दिन की छुट्टी मिलेगी

एमपी से बाहर गए चुनाव ड्यूटी करने वाले ,आरक्षक से लेकर निरीक्षक स्तर तक के पुलिस कर्मियों को आठ दिन की छुट्टी मिलेगी

भोपाल  18 मई 2019 । मध्यप्रदेश के उन पुलिस कर्मियी को आठ दिन की छुट्टी मिलेगी । जिन्होंने एमपी के बाहर चुनाव में ड्यूटी की है । आरक्षक से लेकर निरीक्षक स्तर तक के पुलिस वालों को आठ दिन का अवकाश मिलेगा । चुनाव के दौरान दो महीने के संकलित साप्ताहिक अवकाश के एवज में । पीएचक्यू ने किए आदेश।
दैनिक भास्कर ग्रुप से एक बड़ी खबर निकलकर सामने आ रही है। खबर ये है कि राजस्थान में स्टेट हेड के रूप में कार्यरत वरिष्ठ पत्रकार कुलदीप व्यास को ग्रुप ने बड़ी जिम्मेदारी देते हुए दिल्ली भेजा है। वह अब दिल्ली में नेशनल पॉलिटिकल एडिटर की भूमिका निभाएंगे। राजस्थान में कार्यरत एक और स्टेट हेड लक्ष्मीकांत पंत की भूमिका में फिलहाल कोई बदलाव नहीं किया गया है।

बताया जाता है कि कुलदीप व्यास की जगह अभी किसी को स्टेट एडिटर की जिम्मेदारी नहीं दी गई है। हां, उनका काम दो हिस्सों में बांट दिया गया है और किरण राजपुरोहित और श्रवण शर्मा को प्रमोशन देते हुए अब दोनों के बीच यह जिम्मेदारी बांट दी गई है। मस्त, हंसमुख, मिलनसार व सबको साथ लेकर चलने वाले कुलदीप व्यास इससे पूर्व जोधपुर में संपादक रहने के साथ ही राजस्थान के पॉलिटिकल न्यूज़ हेड भी रह चुके हैं।

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

प्रियंका गांधी का 50 नेताओं को फोन-‘चुनाव की तैयारी करें, आपका टिकट कन्फर्म है’!

नई दिल्ली 21 जून 2021 । उत्तर प्रदेश में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव …