मुख्य पृष्ठ >> खास खबरें >> घर में लेट पहुॅचने पर बिग बी की बंद हुई घर में एंट्री

घर में लेट पहुॅचने पर बिग बी की बंद हुई घर में एंट्री

नई दिल्ली 31 अक्टूबर 2018 । बॉलीवुड के मिस्‍टर परफेक्‍शनिस्‍ट आमिर खान और शहंशाह अमिताभ बच्‍चन जल्‍द ही फिल्‍म ‘ठग्‍स ऑफ हिंदोस्‍तान’ में पहली बार साथ नजर आने वाले है. लेकिन अगर आप इस जोड़ी को देखने के लिए एक्‍साइटेड हैं तो फिल्‍म से पहले ही यह जोड़ी ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के सेट पर नजर आने वाली है. इतना ही नहीं, सेट पर पहुंचे आमिर खान, बिग बी से काफी दिलचस्‍प सवाल भी पूछने वाले हैं.

आमिर खान केबीसी में ‘केबीसी कर्मवीर’ एपिसोड के लिए पहुंचने वाले हैं. ऐसे में आमिर खान ने बिग बी से यहां एक दिलचस्‍प सवाल पूछा. उन्‍होंने अमिताभ बच्‍चन से कहा, ‘अमित जी, आप लोगों को मुश्किल-मुश्किल सवाल पूछते हैं. हम चाहते हैं कि हम आपसे कुछ सवाल पूंछे. क्‍या कभी काम से लेट जाने के कारण आपको A. घर में कभी एंट्री नहीं मिली B. जया जी ने कहा हो ‘ये कोई वक्‍त है आने का’ C. घर में घुसने के लिए सिक्‍योरिटी को पटाना पड़ा हो D. कभी भूखा सोना पड़ा हो.’ आमिर का यह सवाल सुनकर अमिताभ भी अपनी हंसी रोक नहीं पाए.

बता दें कि आमिर खान, अमिताभ बच्‍चन, कैटरीना कैफ और फातिमा सना शेख स्‍टारर फिल्‍म ‘ठग्‍स ऑफ हिंदोस्‍तान’ 12 नवंबर को रिलीज हो रही है. यह एपिक एक्‍शन-एडवेंचर फिल्‍म ब्रिटिश लेखक और प्रशासक फिलिप मीडोज टेलर के 1839 के उपन्‍यास ‘कंफेशंस ऑफ ए ठग’ (Confessions of a Thug) पर आधारित है. इसमें एक ऐसे ठग की कथा है जिसका गैंग 19वीं सदी की शुरुआत में ब्रिटिश भारत में अंग्रेजों के लिए खासा सिरदर्द बन गया था.

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

पिता को 3 साल बाद पता चला कि बेटी SI नहीं है, नकली वर्दी पहनती है

जबलपुर 20 अप्रैल 2021 । मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले के एक पिता ने कटनी एसपी …