मुख्य पृष्ठ >> खास खबरें >> सोनू सूद को मूवी में पि‍टता देख फैन ने तोड़ा TV

सोनू सूद को मूवी में पि‍टता देख फैन ने तोड़ा TV

नई दिल्ली 14 जुलाई 2021 । कोरोना काल में बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद का नया रूप देखने को मिला. जरुरतमंदों की मदद कर वे लाखों लोगों के मसीहा बन चुके हैं. फैंस के बीच सोनू सूद को भगवान का दर्जा हासिल हो चुका है. तभी तो वे अपने फेवरेट एक्टर के खिलाफ ना कुछ देखना पसंद करते हैं और ना ही कुछ सुनना. सोनू की खातिर फैन ने तोड़ा टीवी
अब सोनू सूद के एक 7 साल के फैन ने नया कारनामा कर दिखाया है. उसने टीवी पर सोनू सूद को पीटता हुआ देखकर अपना टीवी सेट ही तोड़ दिया. इस खबर को देख सोनू सूद भी रिएक्ट किए बिना नहीं रुक सके. सोनू सूद ने एक तेलुगू चैनल की न्यूज क्लिप शेयर की.जिसमें बताया गया कि संगारेड्डी के 7 साल के लड़के विराट ने अपने घर का टीवी सेट सोनू सूद की खातिर तोड़ दिया. वो एक फिल्म में हीरो द्वारा सोनू सूद को पीटे जाने से गुस्से में था. उसे ये देख गुस्सा आया कि लाखों लोगों की जिंदगी बचाने वाले सोनू सूद को पीटा जा रहा है. उसने टीवी सेट गुस्से में ऐसे तोड़ा कि टीवी के टुकड़े टुकड़े हो गए.क्या कहा सोनू सूद ने?

इस खबर पर रिएक्ट करते हुए सोनू सूद ने लिखा- अरे, अपने घर का टीवी मत तोड़ो. अब उसके पिता मुझसे कहेंगे कि नया टीवी खरीदकर दो. सोनू सूद के लिए फैंस का ऐसा प्यार पहली बार देखने को नहीं मिला है. सोनू सूद ने पैंडेमिक में जिस तरह लोगों की मदद की है, उससे लोगों की नजरों में उनका कद काफी बढ़ चुका है. सोनू सूद आज भी लोगों की तत्परता से मदद कर रहे हैं. सोनू सोद को रोजाना ही लोगों के मदद के लिए ट्वीट्स आते हैं.

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा- ‘कांग्रेस न सदन चलने देती है और न चर्चा होने देती’

नई दिल्ली 27 जुलाई 2021 । संसद शुरू होने से पहले भाजपा संसदीय दल की …