मुख्य पृष्ठ >> खास खबरें >> फारूक अब्दुल्ला ने की राहुल की तारीफ, बोले-अब ‘पप्पू’ नहीं रहे राहुल

फारूक अब्दुल्ला ने की राहुल की तारीफ, बोले-अब ‘पप्पू’ नहीं रहे राहुल

नई दिल्ली 23 दिसंबर 2018 । बीजेपी शासित तीन राज्यों में मिली जीत के बाद राहुल गांधी का कद बड़ गया है। देश के तमाम नेता राहुल गांधी की तारीफ कर रहे हैं। इसी कड़ी में नैशनल कॉन्फ्रेंस के प्रमुख फारूक अब्दुल्ला ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी अब ‘पप्पू’ नहीं रहे और उन्होंने तीन प्रमुख हिंदीभाषी राज्यों के चुनावों को जीतकर, बतौर नेता अपनी क्षमताएं साबित कर दी है।

एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए अब्दुल्ला ने सवाल करते हुए कहा कि बीजेपी की पश्चिम बंगाल में प्रस्तावित रथ यात्रा की आवश्यकता क्या है? उन्होंने आश्चर्य प्रकट करते हुए कहा कि क्या पार्टी खुद को हिंदुओ की रक्षक के तौर पर पेश करना चाहती है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसारअब्दुल्ला ने कहा, ‘राहुल गांधी अब पप्पू नहीं रहे। उन्होंने तीन राज्यों को जीत कर अपनी योग्यता का प्रदर्शन कर दिया है।’ आपको बता दें कि बीजेपी के कुछ नेताओं सहित कुछ लोग गांधी पर व्यंग्य करते हुए उन्हें प्राय: ‘पप्पू’ की संज्ञा देते हैं।

अब्दुल्ला ने केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुये कहा कि भारतीय रिजर्व बैंक जैसे संस्थानों को मौजूदा सत्ता ने गंदा कर दिया है।

उन्होंने आरोप लगाया कि देश को मजहब के आधार पर बांटने की कोशिशें की जा रही हैं। जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा, ‘जिस तरह से मुसलमानों के धर्म और उनके तौर-तरीकों में हस्तक्षेप किया जा रहा है, वह दुर्भाग्यपूर्ण है।’

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

पिता को 3 साल बाद पता चला कि बेटी SI नहीं है, नकली वर्दी पहनती है

जबलपुर 20 अप्रैल 2021 । मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले के एक पिता ने कटनी एसपी …