मुख्य पृष्ठ >> खास खबरें >> फारूक अब्दुल्ला की भविष्यवाणी- राहुल गांधी एक दिन जरूर PM बनेंगे

फारूक अब्दुल्ला की भविष्यवाणी- राहुल गांधी एक दिन जरूर PM बनेंगे

नई दिल्ली 29 जुलाई 2018 । जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री और नेशनल कॉन्फ्रेस के अध्यक्ष फारूक अब्दुल्ला से यह पूछा कि संसद में अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का भाषण और पीएम मोदी को उनका गले लगाना आपको कैसा लगा तो फारूक अब्दुल्ला ने जवाब में कहा कि यह उनका अपना तरीका है. उन्होंने कहा कि हर किसी का अपना अंदाज और अपनी भावनाएं होती हैं. इसी क्रम में कश्मीर के वरिष्ठ नेता फारूक अब्दुल्ला ने राहुल गांधी को लेकर एक भविष्यवाणी भी कर डाली. उन्होंने उम्मीद जताई कि राहुल गांधी का भी वक्त आएगा. ऐसा कहते हुए उन्होंने देश के पहले प्रधानमंत्री पंडित जवाहर लाल नेहरू का एक किस्सा सुनाया.

फारूक अब्दुल्ला ने कहा, ‘जब जवाहर लाल नेहरू वजीर-ए आजम थे, तब उन्होंने अटल बिहारी वाजपेयी से कहा था कि तुम एक दिन देश के पीएम बनोगे.’ इसके बाद उन्होंने कहा कि हालांकि मेरी ऐसी पारखी नजर नहीं है. लेकिन साथ ही साथ वो यह भी कह गए कि किसी को ये नहीं पता था नरेंद्र मोदी देश के प्रधानमंत्री बनेंगे.इसके बाद फारूक अब्दुल्ला ने राहुल गांधी के लिए की गई अपनी भविष्यवाणी का खुलासा किया. उन्होंने कहा कि एक दिन आएगा जब राहुल गांधी देश के प्रधानमंत्री बनेंगे. अपनी बात पर जोर देते हुए उन्होंने कहा कि मुझे इस बात में कोई शक नहीं है कि राहुल एक दिन देश के पीएम बनेंगे. हालांकि, उन्होंने इसके साथ यह भी जोड़ दिया कि यह वक्त कब आएगा, उन्हें पता नहीं है. वो यहां तक कह गए कि जब राहुल गांधी पीएम बनें, शायद तब तक मैं इस दुनिया में न रहूं.बे एक न्यूज़ चैनल से बात कर रहे थे .

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

Endocrine Disruptors Linked To Several Cancers: Dr Purohit

Bhopal 07.03.2021. Endocrine disrupting chemicals (EDCs) are an exogenous [non-natural] chemical, or mixture of chemicals, …