मुख्य पृष्ठ >> खास खबरें >> पिता फिल्मों में है पूरी तरह से फ्लॉप, बेटी है बला से भी खूबसूरत

पिता फिल्मों में है पूरी तरह से फ्लॉप, बेटी है बला से भी खूबसूरत

नई दिल्ली 24 सितम्बर 2018 । बॉलीवुड इंडस्ट्री में से कई लोग हैं जो अपने समय में फ्लॉप रह चुके हैं या यू कहें तो उन्हें उस हिसाब से रोल नहीं मिल पाए थे जिसके वह हकदार थे। हमेशा सपोर्टेड रोल में नजर आए इसलिए लोगों ने उन पर ज्यादा खास ध्यान नहीं दिया लेकिन उनकी संतान ने ऐसा नाम कर दिया है कि लोग उन्हें अभी से जानने लग गए हैं एक ऐसा ही नाम चंकी पांडे का भी आता है।

चंकी पांडे ने कई फिल्मों में काम किया है लेकिन कोई भी फिल्म उन्हें मुख्य किरदार के रूप में नहीं मिल पाई और हमेशा सपोर्टेड रोल में नजर आए इसलिए बहुत से लोग उन्हें मुख्य अभिनेता के रूप में नहीं ले पाते लेकिन उनकी बेटी अभी फिल्मों में नहीं आ पाई है लेकिन उससे पहले ही उसकी इतनी बड़ी पापुलैरिटी भी है कि लोग उसे अब उसी के नाम से जानते हैं।

आपने अनन्या पांडे का तो नाम सुन लिया होगा। अनन्या पांडे पिछले काफी समय से बहुत सुर्खियां बटोर रही हैं। अनन्या पांडे जल्दी ही बॉलीवुड इंडस्ट्री में डेब्यू करने वाली हैं। उनकी पहली फिल्म का नाम स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 है जिसमे टाइगर श्रॉफ उनके साथ नजर आएंगे। इसलिए लोग इस फिल्म का बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं क्योंकि टाइगर श्रॉफ की जोड़ी अनन्या पांडे के साथ काफी अच्छी लग रही है।

अनन्या पांडे अभी हाल ही में डांस रिहर्सल क्लास के बाहर स्पॉट हुई थीं। इस दौरान उन्होंने बेहद ही शानदार और साधारण आउटफिट पहन रखे थे जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं और उनकी खूबसूरती देखकर ही बन रही थी। शायद इसीलिए लोगों ने तो उन्हें बला से भी खूबसूरत बता दिया। खैर यह बात तो माननी पड़ेगी कि अनन्या पांडे बेहद खूबसूरत हैं।

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

चीन की कमर तोड़ने की तैयारी, Telecom नियमों में बदलाव करने जा रही Indian Government

नई दिल्ली 9 मार्च 2021 । भारत सरकार (Indian Governement) इस महीने टेलीकॉम लाइसेंस (Telecom …