मुख्य पृष्ठ >> प्रदेश >> मध्यप्रदेश >> उज्जैन / भोपाल >> पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर के बड़े बोल, कर्ज़ माफी पर कांग्रेस की तारीफ़ की

पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर के बड़े बोल, कर्ज़ माफी पर कांग्रेस की तारीफ़ की

उज्जैन 29 दिसंबर 2018 । उज्जैन प्रवास पर आए भाजपा नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर ने खुलेआम कांग्रेस और भाजपा पर तंज कसा कर्ज़ माफी पर कांग्रेस की तारीफ़। श्री गौर ने विधानसभा चुनाव में भाजपा की सरकार ना बनने का कारण बीजेपी का ओवर कान्फिडेंस में होना बताया। उन्होंने कहा कि सरताज सिंह जैसे कई नेताओं को अगर पार्टी टिकट दे देती तो आज प्रदेश में बीजेपी की सरकार होती।

कांग्रेस को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि वह तो ग्रुप पार्टी है। कांग्रेस के अंदर अलग-अलग ग्रुप चलते है।दिग्विजय सिंह का ग्रुप, ज्योतिरादित्य का ग्रुप, कमलनाथ का ग्रुप, अरुण यादव का ग्रुप है, हर किसी को अपने मंत्री चाहिए और विभाग चाहिए। ये इनका खानदानी रिवाज है। ये पार्टी ऐसे ग्रुप में ही चलती है, ये अन्दर से एक नही है और बाहर से भी एक नहीं है।

पर हाँ बाबूलाल गौर ने कर्ज माफ़ी पर कांग्रेस सरकार की तारीफ़ की।गौर ने किसानो के कर्ज माफ़ी वाले कदम को अच्छा बताया और कहा कर्ज माफ़ी अच्छा कदम है स्वागत करता हूँ।

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

ये तो छोड़कर चले गए थे…अशोक गहलोत ने सचिन पायलट गुट के विधायकों पर कसा तंज

नयी दिल्ली 4 दिसंबर 2021 । अशोक गहलोत और सचिन पायलट राजस्थान कांग्रेस में सबकुछ अच्छा …