मुख्य पृष्ठ >> खास खबरें >> पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान बोले- ऐ पिट्ठू कलेक्टर सुन ले रे, हमारे भी दिन आएंगे, तब तेरा क्या होगा

पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान बोले- ऐ पिट्ठू कलेक्टर सुन ले रे, हमारे भी दिन आएंगे, तब तेरा क्या होगा

 छिंदवाड़ा 25 अप्रैल 2019 । जिले के चौरई कस्बे में बुधवार को चुनावी सभा लेने आए पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान अपने हेलिकॉप्टर को जल्द रवाना कराने से नाराज हो गए। उन्होंने मंच से छिंदवाड़ा कलेक्टर को सीएम कमलनाथ का पिट्ठू बताते हुए कहा कि ” ऐ पिट्ठू कलेक्टर सुन ले रे, हमारे भी दिन आएंगे। तब तेरा क्या होगा, तय कर ले।”

शिवराज हेलिकॉप्टर से चौरई पहुंचे थे। उसके बाद उन्हें उमरेठ जाना था, लेकिन शाम 4.45 बजे कलेक्टर ने हेलिकॉप्टर को छिंदवाड़ा भिजवा दिया। सभा में इसकी जानकारी लगते ही शिवराज नाराज हो गए।उन्होंने जिला प्रशासन पर भेदभाव का आरोप लगाते हुए कहा कि इतनी ओछी राजनीति मैंने पहले कभी नहीं देखी। हम भी सरकार में रहे हैं, लेकिन इस तरह की राजनीति कभी नहीं की। जब हमारा वक्त आएगा तब देखेंगे। सभा के बाद वे कार से उमरेठ पहुंचे। वहां भी सभा ली। फिर छिंदवाड़ा आकर रोड शो किया।

इधर छिंदवाड़ा कलेक्टर श्रीनिवास शर्मा का कहना है कि भेदभाव के आरोप निराधार हैं। नागरिक उड्डयन विभाग के निर्देशानुसार सुबह 10 बजे से शाम 5 बजे तक ही हेलिकॉप्टर उड़ाने की अनुमति है। इस निर्देश का पालन सभी को करना है। हमने भी इसी आधार पर ये अनुमति दी है।

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष की जुबान फिसली

मध्यप्रदेश भाजपा अध्यक्ष राकेश सिंह बुधवार को एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे तभी बातों ही बातों में उनकी जुबान फिसल गई और फिर अर्थ का अनर्थ हो गया। इस दौरान उन्होंने आतंकवाद को त्याग, तपस्या और बलिदान का प्रतीक कह डाला। समाचार एजेंसी एएनआई ने उनके इस बयान से संबंधित एक वीडियो जारी किया है। इसमें वह हिंदू आतंकवाद के मुद्दे पर बोल रहे थे।माना जा रहा है कि उनके कहने का आशय यह था कि भगवा का आतंकवाद से कोई लेना-देना नहीं है। उनका पूरा भाषण सुनने पर अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह आतंकवाद की जगह भगवा कहना चाहते थे।

आगे उन्होंने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा जब चुनाव का वक्त आता है तब कांग्रेस के नेता और ये दिग्गविजय सिंह स्वयं जगह-जगह पर इसी भगवा की शरण में माथा टेकते हुए दिखाई देते हैं। उनके इन शब्दों को विपक्ष तूल दे सकता है। हालांकि अभी तक विपक्ष की ऐसी कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है।

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

अमित शाह के बयान पर नीतीश कुमार का तंज, बोले- इतिहास कोई कैसे बदल सकता है

नयी दिल्ली 14 जून 2022 । बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अपनी सहयोगी पार्टी बीजेपी …