मुख्य पृष्ठ >> खास खबरें >> पूर्व मंत्री जनार्दन रेड्डी अरेस्ट, पैसों के गैर कानूनी लेन-देन में मदद करने का लगा है आरोप

पूर्व मंत्री जनार्दन रेड्डी अरेस्ट, पैसों के गैर कानूनी लेन-देन में मदद करने का लगा है आरोप

बेंगलुरु 12 नवम्बर 2018 । लगभग 600 करोड़ पॉन्जी इन्वेस्टमेंट स्कैम केस में आरोपों का सामना कर रहे भारतीय जनता पार्टी नेता और पूर्व राज्य मंत्री जनार्दन रेड्डी को आज रविवार को सेंट्रल क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार कर लिया है। उनके ऊपर मनी लॉन्डरिंग और मुख्य आरोपी की पैसों के गैर कानूनी लेन-देन में मदद करने का आरोप है। आपको बता दें कि इससे पहले कर्नाटक के पूर्व मंत्री जी जनार्दन रेड्डी शनिवार को क्राइम ब्रांच के दफ्तर में पूछताछ के लिए पहुंचे थे, जहां उनसे देर रात 2.30 बजे तक पूछताछ की गई थी, यही नहीं केंद्रीय अपराध शाखा ने उन्हे पूरी रात वेटिंग रूम में बैठाए रखा था।

गौरतलब है कि रेड्डी पिछले तीन दिनों से लापता थे लेकिन शनिवार को अपने वकीलों के साथ केंद्रीय अपराध शाखा के कार्यालय पहुंचे थे। इससे पहले उन्होंने कहा था कि वह इस मामले की जांच में पूरी मदद करेंगे, उन्होंने कुछ भी गलत नहीं किया है। उनके साथ उनके साथी महफूज अली खान को भी गिरफ्तार किया गया है। इससे पहले उन्होंने जांच अधिकारी डेप्युटी कमिश्नर ऑफ पुलिस (CCB) एस गिरीश को हटाने की अपील की थी।

क्राइम ब्रांच के सीपी आलोक कुमार ने बताया है कि विश्वासपूर्ण सबूतों और गवाहों के बयानों के आधार पर गिरफ्तारी की गई है। उन्होंने बताया कि रेड्डी को मैजिस्ट्रेट के सामने पेश किया जाएगा।

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

कोरोना महामारी के चलते सादे समारोह में ममता बनर्जी ने ली शपथ

नई दिल्ली 05 मई 2021 । तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) की सुप्रीमो ममता बनर्जी ने राजभवन …