मुख्य पृष्ठ >> खास खबरें >> आमिर से सलमान तक, WAR ने तोड़ दिए बॉलीवुड की कमाई के सारे रिकॉर्ड

आमिर से सलमान तक, WAR ने तोड़ दिए बॉलीवुड की कमाई के सारे रिकॉर्ड

नई दिल्ली 05 अक्टूबर 2019 । ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की जोड़ी ने बॉक्स ऑफिस पर एक्शन का ऐसा धमाका किया है जिसमें बॉलीवुड की सभी फिल्मों की कमाई के रिकॉर्ड धराशाई हो गए हैं. इस फिल्म को पहले दिन बंपर ओपेनिंग मिली है और ये बॉलीवुड की सबसे बड़ी ओपेनर फिल्म बनकर उभरी है.

इससे पहले सबसे ओपेनर फिल्म का रिकॉर्ड आमिर खान की ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के पास था. इस फिल्म ने पहले दिन 50.75 करोड़ कमाए थे. लेकिन अब वॉर फिल्म ने उससे भी बहुत ज्यादा कमाई करके नया रिकॉर्ड बना दिया है.

ये फिल्म कुल 4000 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है. ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ पहली बार एक साथ नज़र आए हैं. इस फिल्म को समीक्षकों ने भी अच्छा बताया है और रेटिंग भी अच्छी दी है.

इस फिल्म ने पहले ही दिन तीन रिकॉर्ड अपने नाम कर लिए हैं-

1. बॉलीवुड की सबसे बड़ी ओपेनर फिल्म बन गई है.
2. किसी भी हॉलीडे पर रिलीज हुई फिल्मों की कमाई के मामले में भी ये फिल्म नंबर वन हो गई है.
3. साथ ही ये फिल्म यशराज, ऋतिक रोशन और टाइगर के करियर की भी सबसे बड़ी फिल्म बन गई है.
पिछले दिनों साल की सबसे बड़ी एक्शन फिल्म का दावा ‘साहो’ के मेकर्स ने किया. ‘बाहुबली’ के बाद प्रभाष की इस फिल्म को दर्शक बर्दाश्त नहीं कर पाए. ऐसे में ऋतिक और टाइगर की ये जोड़ी आपके पिछले दर्द पर मरहम लगाने आई है. ये दोनों इसमें कमाल के है.

ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ के करियर की सबसे बड़ी फिल्म बनी WAR, जानें पिछली फिल्मों की कमाई

इस फिल्म को सिद्धार्थ आनंद ने डायरेक्ट किया है. इसमें ऋतिक और टाइगर के साथ वाणी कपूर भी हैं.

एबीपी न्यूज़ ने इस फिल्म को तीन स्टार देते हुए रिव्यू में लिखा है, ”सालों समय बाद कोई ऐसी फिल्म आई है जिसमें बॉलीवुड के दो बड़े दिग्गज एक्शन स्टार्स बराबर स्क्रीन शेयर करते दिखे हैं. मेकर्स का दावा था कि हिंदी सिनेमा में दर्शकों ने ऐसा एक्शन नहीं देखा होगा और ये फिल्म अपने इस वादे पर खरी उतरती है. ऋतिक और टाइगर की जोड़ी कमाल की है. चाहें डांस की बात हो या फिर एक्शन दृश्यों की ये दोनों सितारे एक दूसरे से कहीं भी कमतर नहीं लगे हैं.”

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

राहुल ने जारी किया श्वेतपत्र, बोले- तीसरी लहर की तैयारी करे सरकार

नई दिल्ली 22 जून 2021 । कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस …