मुख्य पृष्ठ >> खास खबरें >> गो एयर का प्री-दिवाली ऑफर, मात्र 1,296 रुपये में बुक करें हवाई टिकट

गो एयर का प्री-दिवाली ऑफर, मात्र 1,296 रुपये में बुक करें हवाई टिकट

नई दिल्ली 20 अक्टूबर 2019 । लो-कॉस्ट एयरलाइन गो एयर (GoAir) ने त्योहारी सीजन में लोगों को बड़ा तोहफा दिया है. देश की सबसे भरोसेमंद और तेजी से बढ़ती एयरलाइन गो एयर ने मंगलवार को प्री-दिवाली ऑफर (Pre-Diwali Offer) की घोषणा की है. GoAir ने 24 घंटे सुपर सेवर डील (24-hour Super Saver Deal) की शुरुआत की है. इसके तहत ग्राहक कम से कम 1,296 रुपये में फ्लाइट टिकट बुक कर सकते हैं. आइए जानते हैं इस ऑफर की खास बातें…

कब तक बुक कर सकते हैं टिकट
गो एयर का 24 घंटे प्री-दिवाली फेस्टिव ऑफर 16 अक्टूबर यानी आज 15:00 बजे दोपहर से शुरू हो चुका है और यह ऑफर 17 अक्टूबर को 15:00 बजे तक वैलिड है. कस्टमर्स इस दौरान हवाई टिकट बुक सकते हैं.

1296 रुपये में बुक करें टिकट

गो एयर के मुताबिक ग्राहक 1,296 रुपये में इंटरनेशनल और डोमेस्टिक रूट पर फ्लाइट के टिकट बुक सकते हैं. इसमें सभी टैक्स शामिल हैं. यह ऑफर गो एयर के सभी रूट्स पर लागू है. गोएयर 33 गंतव्य स्थलों के लिए उड़ान सेवाओं का संचालन करता है.
कब तक कर सकते हैं सफर?
24 घंटे प्री-दिवाली फेस्टिव ऑफर के तहत यात्री 20 अक्टूबर से 23 अक्टूबर के बीच यात्रा कर सकते हैं. गो एयर का कहना है कि दिवाली पर घर जाने वाले उन यात्रियों के लिए यह एक वरदान है जो पीक सीजन का किराया वहन नहीं कर सकते हैं.
325 से अधिक डेली उड़ान सेवाओं का संचालन
वर्तमान में गोएयर द्वारा 325 से अधिक डेली उड़ान सेवाओं का संचालन किया जाता है और इसने अगस्त 2019 में 13.91 लाख से अधिक यात्रियों को उनके गंतव्य स्थल तक पहुंचाया. गोएयर देशभर में 25 गंतव्य स्थलों के लिए उड़ान सेवाओं का संचालन करता है, जिसमें अहमदाबाद, अइज़ोल, बागडोगरा, बेंगलुरु, भुवनेश्वर, चंडीगढ़, चेन्नई, दिल्ली, गोवा, गुवाहाटी, हैदराबाद, जयपुर, जम्मू, कोच्चि, कोलकाता, कन्नूर, लेह, लखनऊ, मुंबई, नागपुर, पटना, पोर्ट ब्लेयर, पुणे, रांची और श्रीनगर शामिल हैं. गोएयर 8 अंतरराष्ट्रीय गंतव्य स्थलों के लिए भी उड़ान सेवाओं का संचालन करता है, जिसमें फुकेट, माले, मस्कट, अबू-धाबी, दुबई, बैंकॉक, कुवैत और अब सिंगापुर शामिल हैं.

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

चीन नहीं, हिमाचल में तैयार होगा दवाइयों का सॉल्ट, खुलेगा देश का पहला एपीआई उद्योग

नई दिल्ली 01 अगस्त 2021 । नालागढ़ के पलासड़ा में एक्टिव फार्मास्यूटिकल इनग्रेडिएंट (एपीआई) उद्योग …