मुख्य पृष्ठ >> प्रदेश >> मध्यप्रदेश >> उज्जैन / भोपाल >> सरकार लंबे समय तक चलने वाली नहीं, DGP को सौंपा ज्ञापन

सरकार लंबे समय तक चलने वाली नहीं, DGP को सौंपा ज्ञापन

भोपाल 20 जनवरी 2019 । मध्यप्रदेश की बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह के नेतृत्व में बीजेपी ने पुलिस महानिदेशक ऋषि कुमार शुक्ला को ज्ञापन सौंपा।

सरकार लंबे समय तक चलने वाली नहीं – राकेश सिंह

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह कांग्रेस सरकार की स्थिरता पर सवाल उठाते हुए कहा कि विधानसभा चुनाव हो गए कांग्रेस ने सरकार बना ली। लेकिन, ये सरकार लंबे समय तक चलने वाली नहीं है। कार्यकर्ताओं पर दबाव बनाएंगे, लेकिन डरने की जरूरत नहीं है।

अपराधियों को पाल रही RSS – डॉ गोविंद सिंह

मंत्री डॉ गोविंद सिंह ने RSS और बीजेपी को लेकर कहा, RSS के लोग ही बम ग्रेनेड बनाने की ट्रेनिंग दे रहें है। Bjp के लोग ही उत्पात करवाते है। अपराधियों को RSS पाल रही है। मध्यप्रदेश रेप और कुपोषण में नंबर एक है। हमारी सरकार बने अभी 1 महीना ही हुआ है। हमारी सरकार इसमें मठा डालने का काम कर रही है।

कांग्रेस पर न लगे भ्रष्टाचार के आरोप, उठाया ये कदम

प्रदेश के मंत्रियों को अब हर साल अपनी संपत्ति का ब्योरा सार्वजनिक करना होगा। कमलनाथ सरकार अब ऐसी व्यवस्था अनिवार्य करने जा रही है। ऐसा इसलिए किया जा रहा है, जिससे मंत्रियों पर यह आरोप न लगे कि उन्होंने सरकार में रहते हुए दौलत कमाई है। विधायकों के लिए भी ऐसे ही प्रावधान किए जाने की तैयारी है।

सरकार ने इस दिशा में काम शुरू कर दिया है। भाजपा सरकार के समय कांग्रेस भ्रष्टाचार का आरोप लगाती रही है। ये आरोप भी लगते रहे हैं कि सरकार में बिना लिए-दिए काम नहीं होता। अब स्थितियां बदल गई हैं। भाजपा अब सत्ता से बाहर और कांगे्रस सत्ता पर काबिज है।

समय नहीं कट रहा, क्या करे हारे मंत्री!

काफी लंबे तक ऐशो आराम की जिन्दगी जीते रहे भाजपा के हारे मंत्रियों के अब बुरे हाल है। कई मंत्री ऐसे है, जिन्हें अब विधायिकी का सुख भी हासिल नहीं हो सका और वह चुनाव हार चुके है। ऐसे नेता क्या करें, पहले उनके बंगलों पर भीड रहती थी ,जो अब गायब है उनके पास कुछ गिने चुने ही छुटभैया नेता आते है वो भी इसलिये कि पार्षद के चुनाव में शायद नेताजी टिकट दिला दें।
अपने संभाग के एक हारे हुए मंत्री आजकल फेसबुक पर माउस इधर-उधर घुमाकर पुराने मित्रों की खैर खबर पूछने के प्रयास में लगे रहते है। एक एक्स मिनिस्टर ने तो दक्षिण को बाय-बाय कर बिहार की राह पकड ली है। कारण यह भी है कि उनको हार का मजा चखाने वाले बडे नेता ने उनके घर में कथा कराने का प्लान बना डाला।
दरबारीलाल…………….

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

टूटे सारे रिकॉर्ड, 10 बिंदुओं में जानिए क्यों आ रहा जोरदार उछाल

नई दिल्ली 24 सितम्बर 2021 । घरेलू शेयर बाजार में शानदार तेजी का सिलसिला जारी …