मुख्य पृष्ठ >> खास खबरें >> गुजरात के हार्दिक पटेल अब मध्य प्रदेश के हर जिले में करेंगे कुछ ऐसा

गुजरात के हार्दिक पटेल अब मध्य प्रदेश के हर जिले में करेंगे कुछ ऐसा

इंदौर 7 अक्टूबर 2018 । गुजरात के फायर ब्रांड पटेल नेता हार्दिक पटेल ने भाजपा के खिलाफ गांठ बांध ली है। गुजरात में अनशन पर बैठ कर सरकार को चेतावनी देने वाले हार्दिक अब भाजपा शासित प्रदेशों में अपनी सक्रियता बढ़ा रहे है।

मध्यप्रदेश में चुनावी दौर में हार्दिक की यह सरगर्मी सरकार और भाजपा के लिए बड़ी परेशानी खड़ी कर सकती है। मंदसौर गोलीकांड के बाद से ही उनकी सक्रियता प्रदेश में तेज हो चुकी थी। जून 2017 के बाद से अमुमन सभी जिलों में उन्होंने दौरे भी कर लिए है। अब वे किसानों की समस्या और बेरोजगारी के मुद्दे पर सरकार विरोधी अभियान शुरू कर रहे है। यह अभियान 20 अक्टोबर से शुरू होगा, इससे पहले 14 अक्टोबर को इंदौर में किसान क्रांति सेना के बैनर तले एक वृहद बैठक का आयोजन किया गया है।

दलित के घर रात्रि विश्राम

हार्दिक पटेल 20 अक्टोबर को उज्जैन में भगवान महाकाल का अभिषेक पूजन करेंगे इसके बाद वे नलखेड़ा जाकर माता बगुलामुखी के दर्शन करेंगे। नलखेड़ा में ही वे युवा संवाद कार्यक्रम में भाग लेंगे। इसके बाद वे सीधे ओंकारेश्वर जाकर दर्शन पूजन करेंगे। इसके बाद रात्रि विश्राम इंदौर जिले के गवली पलासिया में दलित व्यक्ति के निवास पर रात्रि विश्राम करेंगे।

21 को इंदौर में उपवास

हार्दिक पटेल अगले दिन 21 अक्टोबर को इंदौर आएंगे, यहां एक दिवसीय धरना और उपवास का आयोजन रखा गया है। इस उपवास पर किसान और युवा भी बड़ी तादाद में उनके साथ बैठेंगे। 22 अक्टोबर को दमोह जिले के पथरिया में धरना और उपवास का आयोजन किया गया है। इसके अगले दिन वे सतना जिले की सडेरा सिमेंट फैक्ट्री के श्रमिकों के बीच मौजूद रहेंगे जो पिछले दस दिनों से आमरण अनशन पर बैठे है। प्रदेश के साथ राजस्थान के सभी जिलों में भी किसान क्रांति सेना इसी तरह के आयोजन कर रही है, इन सभी में हार्दिक शामिल होंगे।

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

पिता को 3 साल बाद पता चला कि बेटी SI नहीं है, नकली वर्दी पहनती है

जबलपुर 20 अप्रैल 2021 । मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले के एक पिता ने कटनी एसपी …