मुख्य पृष्ठ >> खास खबरें >> क्या गर्लफ्रेंड के फ्लैट पर जाकर रहने लगे हैं सुशांत सिंह राजपूत, घर से बोरिया-बिस्तर लेकर निकले!

क्या गर्लफ्रेंड के फ्लैट पर जाकर रहने लगे हैं सुशांत सिंह राजपूत, घर से बोरिया-बिस्तर लेकर निकले!

मुंबई 21 नवम्बर 2019 । बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के घर छोड़ने की खबरें मीडिया में तैर रही हैं. एक मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया है कि सुशांत सिंह राजपूत ने ना केवल अपना घर छोड़ दिया है, बल्कि वो रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के फ्लैट पर रहने चले गए हैं. उल्लेखनीय है कि सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती के अफेयर को लेकर काफी समय से अटकलें लगाई जा रही हैं. ऐसा कहा जाता है कि दोनों में अफेयर चल रहा है लेकिन ताजा खबर में दावा किया गया है कि अब दोनों लिवइन में रहने लगे हैं.

हाल ही में सुशांत को अपने घर से बैग आदि लेकर जाते देखा गया था. इसके बाद से उन्हें अपने घर पर नहीं देखा गया है. खबर में सुशांत ‌सिंह राजपूत के वॉचमैन के हवाले से ये दावा किया गया है कि अभिनेता के घर पर लगातार होने वाली पार्टियों से उनके पड़ोसी परेशान थे.जानकारी के अनुसार बीते कुछ समय से लगातार सुशांत सिंह राजपूत के घर पर पार्टी का माहौल रहा करता था. इससे उनके पड़ोसी आजिज आ गए थे. यहां तक कि कई बार वॉचमैन व अन्य लोगों ने सुशांत सिंह राजपूत के घर जाकर हो रही परेशानी के बारे में खुद बताना भी पड़ा था.

ऐसे में माना जा रहा है कि खुद सुशांत भी पड़ोसियों की ओर से होने वाली टोका-टाकी से परेशान हो गए थे. इसके कारण हाल ही उन्होंने अपना बैग-पैक किया और कहीं और रहने के लिए निकल गए. लेकिन बाद में पता चला कि वे कहीं और नहीं उनकी कथ‌ित रूप से गर्लफ्रेंड कही जाने वाली एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के फ्लैट पर गए हैं.वर्क फ्रंट की बात करें तो सुशांत सिंह राजपूत की ‘दिल बेचारा’ जल्द ही फ्लोर पर आ जाएगी. जबकि उनकी फिल्म ‘ड्राइव’ भी अंतिम चरण में हैं. जबकि पिछली फिल्म छिछोरे हिट रही थी. वहीं रिया चक्रवर्ती अगले साल अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी के साथ ‘चेहरे’ में नजर आएंगी.

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

राहुल ने जारी किया श्वेतपत्र, बोले- तीसरी लहर की तैयारी करे सरकार

नई दिल्ली 22 जून 2021 । कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस …