मुख्य पृष्ठ >> प्रदेश >> मध्यप्रदेश >> उज्जैन / भोपाल >> इंदौर स्पा सेंटर में हाई-प्रोफाइल सेक्स रैकेटः विदेशी युवक-युवतियों की रंगेहाथों गिरफ्तारी

इंदौर स्पा सेंटर में हाई-प्रोफाइल सेक्स रैकेटः विदेशी युवक-युवतियों की रंगेहाथों गिरफ्तारी

इंदौर 7 जनवरी 2022 । इंदौर पुलिस ने गुरुवार को मसाज सेंटर पर छापा मार कार्रवाई करते हुए हाई-प्रोफाइल सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है। दरअसल, ये सेक्स रैकेट विजयनगर इलाके के शगुन आर्केड टाउनशिप में चल रहा था। यहां स्पा सेंटर पर छापामार कार्रवाई करते हुए पुलिस ने कई विदेशी युवतियों और युवकों को रंगेहाथों पकड़ा है। हाई-प्रोफाइल सेक्स रैकेट फैमिली सलून और स्पा एंड स्कीन क्लीनिक के नाम पर चल रहा था। पॉश टाउनशिप में ये सेक्स रैकेट पिछले कई दिनों से चल रहा था। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने ग्राहक बनकर दबिश दी और युवतियों को युवकों के साथ रंगेहाथों पकड़ा है।

कुछ महीने पहले भी हुई थी कार्रवाई
इस सेंटर पर पहले भी पुलिस कार्रवाई करते हुए विदेशी युवतियों को पकड़ चुकी है लेकिन एक बार फिर से यहां गोरखधंधा शुरू हो चुका था। अब एकबार फिर स्पा सेंटर पर सेक्स रैकेट का संचालन शुरू हुआ तो पुलिस ने कार्रवाई की है। फिलहाल,पकड़ी गई, सभी युवतियों को महिला थाने पर लाकर पूछताछ की जा रही है। वहीं,इनके दस्तावेज भी खंगाले जा रहे है।

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

नरेश पटेल की एंट्री के कयास ने लिखी हार्दिक पटेल के एग्जिट की पटकथा

नयी दिल्ली 18 मई 2022 । कांग्रेस से लंबे समय से नाराज चल रहे गुजरात …