मुख्य पृष्ठ >> प्रदेश >> मध्यप्रदेश >> उज्जैन / भोपाल >> गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा का कांग्रेस पर हमला, इंजन में खराबी डिब्बे बदले जा रहे

गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा का कांग्रेस पर हमला, इंजन में खराबी डिब्बे बदले जा रहे

 भोपाल 24 फरवरी 2022 । मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस पर हमला बोला है कि वह एकमात्र ऐसी पार्टी है जहां इंजन में खराबी है और डिब्बे बदले जा रहे हैं। महिला कांग्रेस कार्यकारिणी को भंग किए जाने पर मिश्रा ने यह हमला बोला है। उन्होंने मिर्ची बाबा को मंच पर स्थान नहीं दिए जाने पर कहा कि कांग्रेस में साधु संतों को अपमानित किया जाता है। मध्य प्रदेश महिला कांग्रेस की कार्यकारिणी भंग होने पर गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि प्रदेश में जिस व्यक्ति ने कांग्रेस को घर बैठा दिया हो। जिस व्यक्ति के नेतृत्व में पार्टी सबसे ज्यादा टूट गई हो और 30 विधायक छोड़कर चले गए हों। कांग्रेस एकमात्र ऐसी पार्टी जहां इस तरह खराब इंजन को बदलने के बजाय डिब्बे बदले जा रहे हैं। मिश्रा ने वहीं, भाजपा को एकमात्र पार्टी बताया और कहा कि बाकी सभी परिवार हैं। भाजपा में बैठकें निरंतर प्रक्रिया का हिस्सा है।

साधु-संतों का अपमान
गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने मिर्ची बाबा को मंच पर जगह नहीं दिए जाने पर भी कांग्रेस को आड़े हाथों लिया और कहा कि कांग्रेस में साधु-संतों के अपमान की नीति रही है। युवा कांग्रेस अध्यक्ष विक्रांत भूरिया द्वारा धमकी भरे अंदाज में कांग्रेस की सरकार बनने से नहीं रोकने का बयान देने पर मिश्रा ने कहा कि कांग्रेस नेताओं की घर चलो, बाल कांग्रेस जैसे अभियानों के फेल होने पर खीच निकल रही है। उन्होंने कहा कि भूरिया अपने पिता से पूछ लेते तो 2023 में सरकार बनने से रोकने का धमकाने वाला बयान नहीं देते।

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

‘राजपूत नहीं, गुर्जर शासक थे पृथ्वीराज चौहान’, गुर्जर महासभा की मांग- फिल्म में दिखाया जाए ‘सच’

नयी दिल्ली 21 मई 2022 । राजस्थान के एक गुर्जर संगठन ने दावा किया कि …