मुख्य पृष्ठ >> प्रदेश >> मध्यप्रदेश >> उज्जैन / भोपाल >> हनी ट्रैप मामले मैं शिकार हुए जावरा के व्यापारी पंकज जैन से 20 लाख लूटे हनी ट्रैप शिकारियों से जप्त

हनी ट्रैप मामले मैं शिकार हुए जावरा के व्यापारी पंकज जैन से 20 लाख लूटे हनी ट्रैप शिकारियों से जप्त

रतलाम 29 नवम्बर 2019 । रतलाम पुलिस अधीक्षक गौरव तिवारी के निर्देश पर हनी ट्रैप के एक मामले में दोषियों की रतलाम पुलिस ने हवा निकाल दी। इस प्रकरण में पुलिस ने उस युवती को भी गिरफ्तार कर लिया है जो हनी ट्रैप मामले की मुख्य किरदार थी। युवती अपने तीन अन्य साथियों के साथ मिलकर जावरा के एक अनाज व्यापारी से 20 लाख की वसूली की कोशिश में जुटी हुई थी। पुलिस ने आरोपियों से पूर्व में छीना गया माल भी बरामद किया है। इसके अलावा पुलिस अधीक्षक गौरव तिवारी ने लोगों से अपील भी की है कि अगर कोई इस गिरोह का शिकार हुआ है तो वह आगे आगे आए रतलाम पुलिस उसकी शिकायत पर मददगार बनेगी और प्रकरण दर्ज कर हनी ट्रैप मामले की आरोपी और उसके साथियों को जेल भी भिजवाएगी।

हनी ट्रैप के हाईप्रोफाइल मामला सामने आने के बाद अब अलग-अलग स्थानों पर भी शिकायतों का दौर जारी है । जावरा के रहने वाले पंकज जैन नामक अनाज व्यापारी ने रतलाम के औद्योगिक थाने में शिकायत दर्ज कराई थी कि उसके साथ वीरिया खेड़ी के जंगल में लूट की वारदात हुई है । आरोपी युवती ने अपना साथियों के साथ मिलकर उसे ब्लैकमेल भी किया है। व्यापारी पंकज जैन की शिकायत के आधार पर पुलिस अधीक्षक गौरव तिवारी ने पूरे मामले को गंभीरता से लेते हुए अधिकारियों को कार्रवाई के निर्देश जारी किए। इसके बाद पुलिस ने ब्लैक मेलिंग करने वाले आरोपियों को दबोचने की कार्रवाई शुरू की। इस मामले में पुलिस ने सफलता अर्जित करते हुए दोषियों को पकड़ लिया है। आरोपियों में मुख्य रूप से महिमा जान पिता चार्ल्स जान निवासी रतलाम गिरफ्तार हुई है। महिमा के साथी शिव, दिनेश, कालू हैं । आरोपियों ने एकमत होकर पंकज जैन के अश्लील फोटो खींच लिए थे इसके बाद उसे सोने की अंगूठी और अन्य सामान भी छीन लिए। आरोपियों द्वारा पंकज से 20 लाख रुपए की मांग की जा रही थी।
*सोशल मीडिया को बनाया हथियार*
सोशल मीडिया के जरिए आरोपी महिमा मालदार लोगों से दोस्ती कर उन्हें ब्लैकमेल करती थी। इस मामले में पुलिस अधीक्षक गौरव तिवारी ने आम लोगों से मीडिया के माध्यम से अपील की है कि अगर वे गिरोह का शिकार हुए हैं तो पुलिस उनकी मदद के लिए तैयार है। पीड़ित लोगों को थाने पहुंचकर शिकायत करना पड़ेगी।

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

एक फोन में ऐसे चलाएं दो व्हाट्सएप अकाउंट

नई दिल्ली 22 जून 2021 । इन दिनों लगभग सभी स्मार्टफोन डुअल सिम सपोर्ट के …