मुख्य पृष्ठ >> खास खबरें >> आखिर कैसे चलता है मिथुन चक्रवर्ती का घर बिना फिल्म किए भी

आखिर कैसे चलता है मिथुन चक्रवर्ती का घर बिना फिल्म किए भी

नई दिल्ली 14 जुलाई 2018 । नमस्कार दोस्तों आज के समय में बॉलीवुड के कई ऐसे एक्टर है, जो एक समय में बहुत नाम कमा चुके हैं, लेकिन आज के दौरान वह दुनिया से काफी दूर है। इस घड़ी में एक नाम आता है बॉलीवुड के डिस्को डांसर मिथुन चक्रवर्ती का.. जिसमें हम आज आपको बताएंगे कि कैसे चलता है मिथुन दा का घर बिना फिल्म किए भी।

ये बात तो हम सब जानते हैं कि बीते कुछ समय से मिथुन दा फिल्मों में नजर नहीं आ रहे हैं, लेकिन इसके बावजूद क्या आप जानते हैं कि उनकी 1 साल की कमाई कितनी है। बता दे मिथुन दा ने साल 1976 में आई फिल्म Mrigana से अपने करियर की शुरुआत की थी। उस वक्त से लेकर आज तक मिथुन दा ने तकरीबन 350 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है। हलाकि मिथुन दा का फिल्मी दुनिया का यह सफर इतना भी सुखद नहीं रहा।

मिथुन चक्रवर्ती की जिंदगी में एक पल ऐसा भी आया था लगातार उनकी 32 फिल्में फ्लॉप हो गई थी, तब भी मिथुन ने हार नहीं मानी थी। उन्होंने फिल्मों के साथ-साथ बिजनेस भी किया। मिथुन चक्रवर्ती के बारे में शायद बहुत से लोग यह नहीं जानते होंगे कि वह यह एक बेहतरीन एक्टर होने के साथ-साथ मिथुन सक्सेसफुल बिजनेसमैन भी है। बहुत कम लोग जानते हैं मिथुन Monarch Group के मालिक भी हैं। Monarch Group भारत में कई जगह पर Luxury Hotel का बिजनेस भी है

जिन्हें नहीं पता उनकी जानकारी के लिए बता दे कि मिथुन का अपना एक प्रोडक्शन हाउस भी है। आंकड़ों की मानें तो मिथुन इस प्रोडक्शन हाउस से सालाना 240 करोड़ रुपए की कमाई करते हैं। सूत्रों के अनुसार बताया जा रहा है कि इस प्रोडक्शन हाउस और बिजनेस के दम पर ही मिथुन दा बिना फिल्मों के भी राजा जैसे शान से अपनी जिंदगी जीते हैं।

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

टूटे सारे रिकॉर्ड, 10 बिंदुओं में जानिए क्यों आ रहा जोरदार उछाल

नई दिल्ली 24 सितम्बर 2021 । घरेलू शेयर बाजार में शानदार तेजी का सिलसिला जारी …