मुख्य पृष्ठ >> ‘सुबह ही चीन से आया हूं…’ तो खाली हो गई पूरी दिल्ली मेट्रो

‘सुबह ही चीन से आया हूं…’ तो खाली हो गई पूरी दिल्ली मेट्रो

नई दिल्ली 5 मार्च 2020 । टिकटॉक (TikTok) पर रोज की तरह आज भी एक वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. कोरोना वायरस (Coronavirus) भारत में धीरे-धीरे पैर पसार रहा है. इससे बचने के लिए लोग मास्क लगा रहे हैं. इसको लेकर टिकटॉक पर वीडियो बन रहे हैं, जो काफी वायरल हो रहे हैं. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. दिल्ली मेट्रो में लड़के ने दो वीडियो को मिलाकर टिकटॉक पर फनी वीडियो बनाया. लड़का दिल्ली मेट्रो में सीट पाने क लिए फोन पर कहता दिखता है कि वो चीन से आया है. उसके तुरंत बाद सीट खाली दिखती हैं. ऐसा प्रतीत होता है कि सीट सच में खाली हो गई. लेकिन उसने दो वीडियो काटकर इस वीडियो को बनाया. ये फेक वीडियो टिकटॉक पर काफी वायरल हो रहा है.
वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि शख्स फोन पर बात करते हुए कहता है, ”सुबह ही चीन से आया हूं…” तुरंत बाद जैसे ही शख्स आस-पास देखता है तो पूरी सीट खाली हो चुकी थीं. लेकिन इस वीडियो को मॉर्फ कर दिखाया गया है. पहली बार वीडियो देखने पर पता चलता है कि सच में उसके ऐसे कहने पर मेट्रो खाली हो गई. लेकिन दो वीडियो को काटकर उसने ये वीडियो बनाया.

इस वीडियो को टिकटॉक क्रिएटर कपिल कश्यप ने शेयर किया है, जिसके 3.8 मिलियन व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 98 हजार से ज्यादा लाइक्स और करीब 300 कमेंट्स आ चुके हैं. बता दें, भारत में कोरोना वायरस पीड़ितों की संख्या 28 पर पहुंच गई है, जिनमें 16 विदेशी और 12 भारतीय शामिल हैं.

चीन में कोरोना वायरस शुरू होने के बाद से वहां सभी कारखाने बंद है जिसकी वजह से भारत में दवा कंपनियों को जरूरी कच्चा माल नहीं मिल पा रहा है. ऐसे में देश के भीतर जरूरी दवाओं की कमी को भांपते हुये सरकार ने इनके निर्यात पर पाबंदी लगा दी.

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

जमीन विवाद में नया खुलासा, ट्रस्ट ने उसी दिन 8 करोड़ में की थी एक और डील

नई दिल्ली 17 जून 2021 । अयोध्या में श्री राम मंदिर ट्रस्ट के द्वारा खरीदी …