मुख्य पृष्ठ >> खास खबरें >> ‘किशोरदा का बंगला मैं ही बेचूंगा, कौन होता है सुमित कुमार’

‘किशोरदा का बंगला मैं ही बेचूंगा, कौन होता है सुमित कुमार’

खंडवा 3 अगस्त 2018 । बॉम्बे बाजार स्थित किशोरकुमार की प्रॉपर्टी विवादों में फंस गई है। किशोरकुमार के भतीजे अर्जुनकुमार ने इस प्रॉपर्टी पर अपना हक जता दिया है। उन्होंने कहा है कि किशोरकुमार के बंगले पर मेरा हक है और इसे मैं ही बेचूंगा। वहीं दूसरी ओर प्रॉपर्टी का सौदा करने वाले व्यवसायी अभय जैन का कहना है कि उन्होंने सुमितकुमार को 11 लाख रुपए बयाना दे दिया है।

अर्जुनकुमार ने चर्चा में बताया कि इस प्रॉपर्टी के दस्तावेज मेरे नाम से है। नगर निगम और नजूल में टैक्स मैं ही अदा करता हूं। ऐसे में सुमितकुमार इसका सौदा करने वाला कौन होता है। प्रॉपर्टी का सौदा होने की बात पर उन्होंने कहा कि खंडवा के व्यवसायी अभय जैन द्वारा झूठ फैलाया जा रहा है। अर्जुनकुमार ने यह भी कहा कि बंगले की दायरे में जितने भी दुकानदार हैं वो सब मेरे साथ हैं। प्रॉपर्टी को मैं ही बेचूंगा। इसके लिए खरीददार ढूंढने का प्रयास चल रहा है।

इधर प्रॉपर्टी का सौदा करने वाले व्यवसायी अभय जैन का कहना है कि उन्होंने सुमितकुमार से 14 करोड़ रुपए में बंगले का सौदा कर लिया है। इसके लिए 11 लाख रुपए का चेक भी सुमित कुमार को बयाने के रूप में दे दिया है। जल्द ही वे इस मामले में मुंबई में परिवार वालों से मिलेंगे। जैन का कहना है कि सुमितकुमार की पत्नी से प्रॉपर्टी को लेकर सामंजस्य बनाने का प्रयास चल रहा है।

मेरी आर्थिक स्थिति बहुत खराब है

किशोरकुमार के भतीजे अर्जुन कुमार ने कहा कि मेरी आर्थिक स्थिति बहुत खराब है। उन्होंने किशोर प्रेरणा मंच पर आरोप लगाते हुए कहा कि इस मंच के सदस्यों द्वारा मेरी प्रॉपर्टी को लेकर रायता फैलाया जा रहा है। इसे बेचने नहीं दिया जा रहा है। मैं भी चाहता हूं कि किशोरकुमार की यादों से जुड़ा बंगला नहीं बेचा जाए लेकिन मेरी कंडीशन खराब है इसलिए बेचना तो पड़ेगा। क्या मैं अपनी ही प्रॉपर्टी को नहीं बेच सकता। उन्होंने कहा कि बंगले को बेचने के लिए लगातार प्रयास में लगा हूं।

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

मोदी सरकार के आर्थिक सुधार कार्यक्रमों के सुखद परिणाम अब नजर आने लगे हैं

नई दिल्ली 20 सितम्बर 2021 । वर्ष 2014 में केंद्र में मोदी सरकार के स्थापित …