मुख्य पृष्ठ >> खास खबरें >> हम बोलेगा तो बोलोगे कि बोलता है

हम बोलेगा तो बोलोगे कि बोलता है

नई दिल्ली 26 अक्टूबर 2018 । सबरीमाला मंदिर में महिलाओं के प्रवेश पर बयान देकर विवादों में आईं केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने आलोचकों को अपने ही अंदाज में जवाब दिया है. गुरुवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ईरानी ने एक तस्वीर साझा की, जिसमें उनका मुंह बंधा हुआ है. केंद्रीय मंत्री ने इस फोटो के साथ कैप्शन दिया, ‘हम बोलेगा तो बोलोगे कि बोलता है. केंद्रीय मंत्री का ये जवाब सोशल मीडिया पर काफी चर्चा बटोर रहा है. काफी लोग उनकी इस तस्वीर की आलोचना कर रहे हैं, तो वहीं कुछ ने आलोचकों को जवाब देने के इस तरीके की तारीफ की है. स्मृति ईरानी ने जो तस्वीर साझा की है, वह अभी की नहीं बल्कि उन दिनों की है जब वह टीवी एक्टिंग में एक्टिव थीं.

आपको बता दें कि अभी दो दिन पहले ही एक कार्यक्रम में स्मृति ईरानी ने कहा था कि अगल रजस्वला अवस्था में महिलाएं जब खून से सना पैड लेकर दोस्त के घर नहीं जातीं तो भगवान के घर कैसे जा सकती हैं. केंद्रीय मंत्री के इसी बयान पर बखेड़ा खड़ा हुआ था, कई महिला संगठनों और विपक्षी नेताओं ने सवाल उठाए थे.

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा था, ‘पूजा करना मेरा अधिकार है, लेकिन अपवित्र करना नहीं. एक कैबिनेट मंत्री होने के नाते सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर नहीं बोल सकती. क्या आप खून से सने सैनिटरी पैड को लेकर अपने दोस्त के घर जाएंगी? नहीं न, तो आप उसे भगवान के घर में क्यों ले जाएंगे.’

बाद में दी थी सफाई

इस बयान पर हुए विवाद के बाद स्मृति ने सफाई भी दी थी. उन्होंने कहा था कि पारसी से शादी होने बाद भी उन्हें भी मुंबई के फायर टेंपल में जाने की इजाजत नहीं मिलती, लेकिन इस फैसले का वह सम्मान करती हैं.

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

फतह मुबारक हो मुसलमानो, भारत के खिलाफ जीत इस्लाम की जीत…जश्न मनाने के बदले जहर उगलने लगा पाक

नई दिल्ली 25 अक्टूबर 2021 । खराब बल्लेबाजी और खराब गेंदबाजी की वजह से टीम …