मुख्य पृष्ठ >> खास खबरें >> राहुल के संसदीय क्षेत्र में प्रियंका पर पोस्टर वार, लिखा- ‘क्या खूब ठगती हो

राहुल के संसदीय क्षेत्र में प्रियंका पर पोस्टर वार, लिखा- ‘क्या खूब ठगती हो

नई दिल्ली 31 मार्च 2019 । लोकसभा चुनाव के पहले चरण के लिए वोटिंग में अब बहुत ही कम समय बचा हुआ है। जी हां, 11 अप्रैल को लोकसभा चुनाव के पहले चरण के लिए मतदान होगा, जिसकी वजह से पार्टियां तेज़ी से सक्रिय हो गई हैं। तमाम राजनीतिक पार्टियां केंद्र की सत्ता पर काबिज होने के लिए ऐड़ी चोटी का बल लगा रही हैं। राजनीतिक पार्टियां एक दूसरे पर प्रहार तो कर ही रही हैं, लेकिन साथ ही में लोकलुभावने वादे भी तेज़ी से किए जा रहे हैं। इसी बीच कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी यूपी के वोटरो को साधने की प्रयास कर रही हैं, लेकिन उन्हें पोस्टर से करारा जवाब दे दिया है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

प्रियंका गांधी बुधवार को चुनाव से ठीक पहले माहौल जानने के लिए कार्यकर्ताओं से मिलने अमेठी पहुंची। प्रियंका के अमेठी पहुंचने से ठीक पहले गली मोहल्ले में एक पोस्टर तेज़ी से लगवा दिया गया, जिसमें उन पर कई गंभीर आरोप लगाए जा रहे हैं। याद दिला दें कि अमेठी राहुल गांधी का संसदीय क्षेत्र है, जिसकी वजह से प्रियंका गांधी हर बार अपने भाई राहुल गांधी के लिए वोट मांगती हुई नजर आती हैं। इस बार भी अमेठी से राहुल गांधी के लिए प्रियंका गांधी प्रचार करती हुई नजर आएंगी।

अमेठी में प्रियंका गांधी पर पोस्टर वार

अमेठी में प्रियंका गांधी एक तरफ कार्यकर्ताओं का हाल पूछ रही थी, तो वहीं दूसरी तरफ उन पर जमकर पोस्टरबाजी की जा रही थी। पोस्टर में लिखा है कि क्या खूब ठगती हो, क्यों पांच साल बाद ही अमेठी दिखती हो, 60 सालों का हिसाब दो। इतना ही नहीं, अमेठी के गली गली में प्रियंका के खिलाफ ऐसे कई तरह के पोस्टर लगे हैं और यह पोस्टर बीजेपी द्वारा नहीं लगवाये गये हैं, बल्कि कांग्रेस के साथ मंच शेयर करने वाले समाजवादी पार्टी ने लगवाएं हैं।

यह भी पढ़े – नीरव मोदी की गिरफ्तारी पर लोगों ने सोशल मीडिया पर ली फिरकी, बोलें ‘राहुल-माल्या का हाल तो..’
देख चुनाव पहन ली साड़ी

भाई राहुल के संसदीय क्षेत्र में प्रियंका के खिलाफ एक से बढ़कर एक पोस्टर लगवाए गये हैं, जिसमें दूसरे पोस्टर में लिखा है कि देख चुनाव पहन ली साड़ी, नहीं चलेगी होशियारी। मतलब साफ है कि प्रियंका गांधी को लेकर विरोधी काफी सक्रिय हो गये हैं और वे किसी भी कीमत में इस बार प्रियंका गांधी को राहुल गांधी को जीताने नहीं देंगे, जिसकी वजह से गली गली में पोस्टर वार किया जा रहा है, ताकि जनता को भलीभांति सारी सच्चाई समझ में आ जाए।

अमेठी को छलने का इरादा

कांग्रेस के गढ़ में अगर प्रियंका गांधी के खिलाफ इस तरह के पोस्टर लगाएं जाएं, तो आप समझ ही सकते हैं कि कांग्रेस कितने पानी में जा चुकी हैं। कांग्रेस के पास इस समय खोने के लिए सिर्फ अमेठी और रायबरेली ही बचा है, ऐसे में अगर कांग्रेस के हाथ से ये दो सीट भी चली जाती हैं, तो कांग्रेस पूरी तरह से धवस्त हो जाएगी।

पिता शत्रुघ्न के पार्टी बदलने पर सोनाक्षी ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं ‘बहुत देर कर दी
बॉलीवुड की दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा जहां एक तरफ अपनी अपकमिंग फिल्म कलंक को लेकर सुर्खियों में हैं, तो वहीं इनके पिता शत्रुघ्न सिन्हा राजनीतिक गलियारों में चर्चा में हैं। हाल ही में बीजेपी ने शत्रुघ्न सिन्हा का टिकट काटा तो नाराज होकर उन्होंने कांग्रेस पार्टी का दामन थामने का फैसला कर लिया। शत्रुघ्न सिन्हा पिछले पांच सालों से बीजेपी से नाराज चल रहे हैं, जिसके बाद अब उन्हें जब टिकट नहीं मिला तो उन्होंने अपनी नाराजगी खुलेआम जाहिर कर दी और कांग्रेस का हाथ थाम लिया। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

शत्रुघ्न सिन्हा द्वारा बीजेपी छोड़ कर कांग्रेस में शामिल होकर जब सोनाक्षी सिन्हा से सवाल पूछा गया तो उन्होंने मुस्कुरा कर जवाब दे दिया। दरअसल, सोनाक्षी सिन्हा मुंबई के ‘इंडियाज मोस्ट स्टाइलिश अवार्ड्स’ में शामिल होने के लिए गई थी, जहां उनसे शत्रुघ्न सिन्हा को लेकर सवाल किया गया। सोनाक्षी सिन्हा कभी भी मीडिया के सवालों से भागती नहीं है और न ही गोल गोल घुमाकर बात करती हैं। इसी वजह से शत्रुघ्न सिन्हा द्वारा बीजेपी छोड़ने पर भी सोनाक्षी सिन्हा ने खुलकर जवाब दिया।

पापा की अपनी मर्जी है – सोनाक्षी सिन्हा

मीडिया ने जब सोनाक्षी सिन्हा से सवाल किया कि आखिर शत्रुघ्न सिन्हा ने बीजेपी छोड़कर कांग्रेस का हाथ क्यों थामा? तो सोनाक्षी सिन्हा ने मुस्कुराते हुए कहा कि ये पापा की अपनी मर्जी है और उन्हें जो ठीक लगा, उन्होंने वही किया। सोनाक्षी के बयान से साफ लग रहा है कि शत्रुघ्न सिन्हा टिकट न मिलने पर खुद को अपमानित महसूस कर रहे थे। याद दिला दें कि शत्रुघ्न सिन्हा बीजेपी में रहते हुए भी मोदी सरकार के पांच साल के कार्यकाल के खिलाफ जमकर आवाज उठाते हुए नजर आते थे, जिसकी वजह से इस बार उन्हें टिकट नहीं दिया गया।

यह भी पढे़ – शादीशुदा होकर भी नहीं मिल सका जया प्रदा को पत्नी का दर्जा, तीन बच्चों की हैं सौतेली मां

पापा ने बहुत देर कर दी – सोनाक्षी सिन्हा

शत्रुघ्न सिन्हा के कांग्रेस में शामिल होने पर सोनाक्षी सिन्हा ने कहा कि पापा को बीजेपी के लोगों ने तवज्जो नहीं दी, जो एक सीनियर लीडर को मिलना चाहिए, ऐसे में पापा ने अब जो किया है, उसे पहले ही कर देना चाहिए था। साथ ही सोनाक्षी सिन्हा ने आगे कहा कि पापा कांग्रेस के साथ मिलकर वह सब कुछ कर सकेंगे, जो उनका मन करेगा। हालांकि, सोनाक्षी सिन्हा ने कहा कि आडवाणी जी और अटल जी के लिए पापा के मन में आज भी बहुत सम्मान है, लेकिन अब वे कांग्रेस के साथ मिलकर काम करने में सक्षम होंगे।

मल्टीस्टारर फिल्म ‘कलंक में नजर आने वाली हैं सोनाक्षी सिन्हा

सोनाक्षी सिन्हा के वर्क फ्रंट की बात करें, तो लंबे समय से उनकी कोई फिल्म नहीं आई है, लेकिन अब वे जल्दी ही मल्टीस्टारर फिल्म कलंक में नजर आने वाली हैं, जिसमें सोनाक्षी के अपोजिट आदित्य राय हैं। बता दें कि इस फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा के अलावा वरुण धवन, आलिया और माधुरी दीक्षित भी नजर आने वाले हैं

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

चीन नहीं, हिमाचल में तैयार होगा दवाइयों का सॉल्ट, खुलेगा देश का पहला एपीआई उद्योग

नई दिल्ली 01 अगस्त 2021 । नालागढ़ के पलासड़ा में एक्टिव फार्मास्यूटिकल इनग्रेडिएंट (एपीआई) उद्योग …