मुख्य पृष्ठ >> खास खबरें >> इरफान आ रहे हैं भारत! त्र्यम्बकेश्वर में करेंगे भगवान शिव की पूजा

इरफान आ रहे हैं भारत! त्र्यम्बकेश्वर में करेंगे भगवान शिव की पूजा

नई दिल्ली 26 नवम्बर 2018 । बॉलीवुड अभ‍िनेता इरफान खान इस समय लंदन में अपना इलाज करा रहे हैं. उन्हें रेयर किस्म का कैंसर हुआ है. इरफान कई महीनों से अपने परिवार के साथ लंदन में हैं.

स्पॉट बॉय के अनुसार, इरफान निजी कारण से जल्द भारत आने वाले हैं. वे कुछ समय के लिए आएंगे और नासिक स्थ‍ित त्र्यम्बकेश्वर मंदिर में भगवान शिव की पूजा करेंगे. इरफान किस डेट में नासिक आएंगे, इस बारे में फिलहाल कुछ पुख्ता जानकारी नहीं है. लेकिन यह तय है कि ये 2 दिन की विजिट होगी. इसके बाद वे वापस इलाज के लिए लंदन चले जाएंगे.

सूत्रों के मुताबिक, ”इरफान को लंदन वापस लौटना पड़ेगा क्योंकि अभी तक डॉक्टर्स ने उन्हें क्लीनचिट नहीं दी है. डॉक्टरों को उम्मीद है कि अगले साल मार्च तक वे मूवी सेट पर लौट सकेंगे. लेकिन इसके लिए इरफान को डॉक्टर की गाइडलाइन्स फॉलो करनी होगी

कुछ दिनों पहले इरफान के भारत आकर हिंदी मीडियम की शूटिंग शुरू करने की खबर सामने आई थी. लेकिन उनके प्रवक्ता की तरफ से बयान जारी कर ऐसी खबरों को अफवाह बताया गया था. खबरों की मानें तो मार्च में विदेश से लौटने के बाद एक्‍टर हिंदी मीडियम-2 की शूटिंग करेंगे. इरफान की दीपिका पादुकोण के अपोजिट सपना दीदी और उधम सिंह की बायोपिक पाइपलाइन में है.

ट्वीट कर इरफान ने बताई थी बीमारी

इरफान ने कुछ महीनों पहले ट्वीट कर बीमारी का खुलासा किया था. लिखा था कि, ”जिंदगी में अचानक कुछ ऐसा हो जाता है जो आपको आगे लेकर जाती है. मेरी जिंदगी के पिछले कुछ दिन ऐसे ही रहे हैं. मुझे न्यूरो इंडोक्राइन ट्यूमर नामक बीमारी हुई है. लेकिन मेरे आसपास मौजूद लोगों के प्यार और ताकत ने मुझमें उम्मीद जगाई है. मुझे नहीं पता था कि दुर्लभ कहानियों को तलाश करते-करते मेरा सामना एक दुर्लभ बीमारी से हो जाएगा.

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

जल्द दूर होगी वैक्सीन की किल्लत, दूसरी कंपनी भी बनाएगी कोवैक्सिन

नई दिल्ली 14 मई 2021 । केंद्र सरकार और हैदराबाद स्थित भारत बायोटेक अन्य कंपनियों …