मुख्य पृष्ठ >> खास खबरें >> प्रियंका की राजनीति में एंट्री के बाद आया स्मृति ईरानी का बड़ा बयान

प्रियंका की राजनीति में एंट्री के बाद आया स्मृति ईरानी का बड़ा बयान

नई दिल्ली 24 जनवरी 2019 । प्रियंका गांधी वाड्रा को कांग्रेस ने बड़ी जिम्मेदारी सौंपते हुए महासचिव बनाने के साथ ही पूर्वी यूपी का प्रभार सौंपा है। जाहिर है कि कांग्रेस को पिछले लंबे समय से जिस रामबाण की जरूरत थी, वो उसे मिल गया और इस बार लोकसभा चुनाव और आगामी विधानसभा चुनाव में परिणाम चौंकाने वाले हो सकते हैं। इन सबके बीच कांग्रेस के निशाने पर रही भाजपा से भी प्रतिक्रियाएं आना शुरू हो गई हैं। भाजपा नेता स्मृति ईरानी ने कहा है कि कांग्रेस ने प्रियंका को जिम्मेदारी सौंपने की जो घोषणा की है वो दरअसल राहुल गांधी के फेल होने की घोषणा है।

आपको बता दें कि इतनी बड़ी जिम्मेदारी सौंपे जाने के बीच ये खबर आ रही है कि फिलहाल प्रियंका गांधी विदेश में हैं। प्रियंका में शुरू से ही लोग पूर्व प्रधानंत्री इंदिरा गांधी का अक्स देखते थे। ऐसे में निश्चित रूप से उनके राजनीति में सक्रीय होने से विरोधियों को बड़ा झटका लगा है। हालांकि भाजपा ने इसे राहुल की पराजय के तौर पर लिया है। स्मृति ईरानी की प्रतिक्रिया तो कुछ ऐसा ही बता रही है।

नेता-कार्यकर्ताओं में उत्साह
उधर, प्रियंका गांधी को बड़ी जिम्मेदारी सौंपे जाने के बाद कांग्रेस के तमान नेता और कार्यकर्ताओं में जोश और उत्साह का माहौल है। यूपी में कार्यकर्ता जश्न मना रहे तो देशभर से दिग्गज नेता इसे कांग्रेस के लिए काफी अहम मौका मान रहे हैं।

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

ये तो छोड़कर चले गए थे…अशोक गहलोत ने सचिन पायलट गुट के विधायकों पर कसा तंज

नयी दिल्ली 4 दिसंबर 2021 । अशोक गहलोत और सचिन पायलट राजस्थान कांग्रेस में सबकुछ अच्छा …