मुख्य पृष्ठ >> खास खबरें >> ईशा अंबानी की शादी की रस्‍में हुईं शुरू

ईशा अंबानी की शादी की रस्‍में हुईं शुरू

नई दिल्ली 28 नवम्बर 2018 । मुंबई के सबसे खूबसूरत और महंगे घर एंटालिया में मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की लाडली ईशा अंबानी की शादी की रस्‍में शुरू हो गई हैं. 12 दिसंबर को आनंद पीरामल से ईशा अंबानी सात फेरे लेने जा रही हैं. ईशी की शादी की प्री-वेडिंग रस्‍में स्‍टार्ट हो गई हैं. मुकेश अंबानी और नीता अंबानी ने बेटी की शादी से पहले घर में गृह शांति पूजा रखी गई है. शादी की तैयारियां जोरों पर चल रही हैं. बता दें कि ईशा ने इस पूजा में सब्‍यसाची मुखर्जी का डिजाइनर लुक कैरी किया.

सब्‍यसाची मुखर्जी ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर ईशा की पहली रस्‍म का लुक शेयर किया है. सब्‍यसाची के लुक में ईशा एकदम रॉयल प्रिंसेस लग रही हैं. ईशा का लहंगा जितना सुंदर लग रहा था उससे कहीं ज्‍यादा खूबसूरत उनकी ज्‍वैलरी लग रही है. सब्‍यसाची के बंधेज गोटा-पट्टी लहंगे में हैंड एंब्रोयडरी तिल्‍ला वर्क का काम किया गया है.

बता दें कि सोमवार को मुकेश अंबानी और बेटे अनंत अंबानी आंध्र प्रदेश के तिरुपति मंदिर में पहुंचे, जहां उन्होंने शादी का कार्ड भगवान वेंकटेश के सामने चढ़ाया. इससे पहले अंबानी परिवार ने मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर में पहला कार्ड चढ़ाया था. बता दें कि ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी 12 दिसंबर को मुंबई में होगी. प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन के लिए दोनों फैमिलीज 8 और 9 दिसंबर को उदयपुर में रहेंगी.

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

कोरोना की वजह से रिहा किए गए कैदियों को करना होगा-सरेंडरSC का आदेश

नई दिल्ली 2 मार्च 2021 । देश भर से 2674 विचाराधीन कैदियों को आत्मसमर्पण करने …