मुख्य पृष्ठ >> खास खबरें >> ईशा अंबानी की प्री-वेडिंग पार्टी में अभिषेक संग नाची ऐश्वर्या

ईशा अंबानी की प्री-वेडिंग पार्टी में अभिषेक संग नाची ऐश्वर्या

नई दिल्ली 11 दिसंबर 2018 । उद्योगपति मुकेश अंबानी की बेटी ईशा की शादी का जश्न शुरू हो गया है। ईशा की शादी में बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड और देश-विदेश के उद्योगपति पहुंचे हैं। शनिवार से उनकी प्री-वेडिंग पार्टी भी शुरू हो गई है। सोशल मीडिया पर ईशा अंबानी की प्री-वेडिंग पार्टी की तस्वीरें भी खूब वायरल हो रही हैं।

खबरों की मानें तो ईशा अंबानी की प्री-वेडिंग पार्टी में आज अमेरिकन सिंगर बियोंस परफॉर्म करने वाली हैं। इसको लेकर तैयारियां भी शुरू हो गई हैं। बताया जा रहा है कि थोड़ी ही देर में बियोंस की परफॉर्मेंस देखने को मिलेगी। इस बीच प्री-वेडिंग पार्टी का एक वीडियो सामने आया है जिसमें अभिनेत्री ऐश्वर्या बच्चन अभिनेता अभिषेक बच्चन के साथ डांस करती दिख रही हैं।

ऐश्वर्या और अभिषेक ने गुरू फिल्म के गाने पर डांस किया है। इसके अलावा होटल उदय विलास और सिटी पैलेस को बेहद खूबसूरत तरीके से सजाया गया है।बता दें कि बियोंस के अलावा आज ही बालीवुड अभिनेत्री रेखा, दिशा पाटनी, जूही चावला, कांग्रेस सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया और एंकर मनीष पॉल भी पहुंचे हैं।

ईशा अंबानी 12 दिसंबर को आनंद पिरामल के साथ परिणय सूत्र में बंधेगी। इससे जुड़े दो दिवसीय कार्यक्रम (प्री वेडिंग सेरेमनी) यहां के होटल उदय विलास व सिटी पैलेस में हो रहे हैं। ईशा अंबानी की शादी में अमेरिका की हिलेरी क्लिंटन भी शनिवार को पहुंची हैं। इसके साथ ही पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर अपनी पत्नी अंजली, अभिनेता अभिषेक बच्चन व ऐश्वर्या राय, आमिर खान, सलमान खान, करण जौहर, विद्या बालन व जॉन अब्राहम, प्रियंका चोपड़ा अपने पति निक जोनस भी ईशा अंबानी की शादी में नजर आएंगे।

इसके अलावा विद्या बालन भी पोज देते नजर आईं। आपको बता दें, ईशा अंबानी की पार्टी में चार चांद लगाने फेमस पॉप सिंगर बियॉन्से भी उदयपुर पहुंच चुकी हैं। बियॉन्से उदयपुर एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं जहां से वह सीधे शादी के फंक्शन के वेन्यू के लिए रवाना हो गई। खबरों की मानें तो बियॉन्से लाइव परफॉर्मेंस करेंगी, जिसके लिए उन्हें 15 करोड़ रुपए दिए गए हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक बियॉन्से की टीम में 60 डांसर्स हैं जो पहले ही शादी फंक्शन के वेन्यू पर पहुंच गए हैं।

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

भस्मासुर बना तालिबान, अपने ही सुप्रीम लीडर अखुंदजादा का कत्ल; मुल्ला बरादर को बना लिया बंधक

नई दिल्ली 21 सितम्बर 2021 । अफगानिस्तान में सत्ता पाने के बाद आपस में खूनी …