मुख्य पृष्ठ >> खास खबरें >> केदारनाथ की सेक्सेस के बाद सुशांत सिंह राजपूत के हाथ लगा जैकपॉट

केदारनाथ की सेक्सेस के बाद सुशांत सिंह राजपूत के हाथ लगा जैकपॉट

नई दिल्ली 9 जनवरी 2019 । एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सितारें इन दिनों बुलंदियों पर हैं. केदारनाथ की सफलता के बाद से वो लगातार सुर्खियों में हैं. अभिषेक चौबे के निर्देशन में बनी सुशांत की फिल्म सोनचिड़िया का ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया. इसमें सुशांत का किरदार काफी प्रभावी नजर आ रहा है. वे किजी और मैनी और छीछोरे जैसी फिल्में साइन कर चुके हैं.

अब खबरें आ रही हैं कि सुशांत 12 अलग- अलग फिल्मों के लिए निर्माताओं के साथ बातचीत कर रहे हैं. मुंबई मिरर को दिए इंटरव्यू में सुशांत ने बताया, “मैं 12 फिल्मों के लिए बातचीत कर रहा हूं. मुझे नहीं पता कि उनमें से कौन सी फिल्म पहले शुरू होगी, लेकिन चंदा मामा दूर के और पैरालंपियन मुरलीकांत पेटकर की एक बायोपिक अभी भी पाइपलाइन में हैं.”

“मुझे यह तय करना है कि आगे क्या करना है और यह इस बात पर निर्भर करेगा कि मेरी अगली फिल्म की फीस कैसी है. ऐसी कोई फिल्म नहीं है जिसे मैं करना चाहता हूं और मैं नहीं कर सकता हूं.”

अपनी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे के बारे में सुशांत ने कहा, “वो मणिकर्ण‍िका: द क्वीन ऑफ झांसी से बॉलीवुड डेब्यू करने को तैयार हैं. मैं उन्हें काफी लंबे समय से जानता हूं. वो बहुत ब्रिलियंट और एफर्टलेस एक्ट्रेस हैं. उम्मीद करता हूं की फिल्म में उनकी काबिलियत के हिसाब से न्याय किया गया हो.”

बात करें सुशांत की फिल्म ‘सोनचिड़िया’ की तो इसमें उनके अलावा मनोज बाजपेयी, आशुतोष राणा और भूमि पेडनेकर भी अहम रोल में हैं. केदारनाथ के बाद लग रहा है कि सुशांत बॉक्स ऑफिस पर सफलता के झंडे गाड़ने को तैयार हैं. केदारनाथ में सुशांत के साथ सारा अली खान ने डेब्यू किया था.

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

भारत में कोरोना का सबसे बड़ा अटैक, एक दिन में पहली बार 2 लाख 34 हजार नए केस

नई दिल्ली 17 अप्रैल 2021 । कोरोना की दूसरी लहर हर दिन नए रिकॉर्ड बना …