मुख्य पृष्ठ >> खास खबरें >> विजय देवरकोंडा संग साउथ इंडस्ट्री में जाह्नवी का डेब्यू

विजय देवरकोंडा संग साउथ इंडस्ट्री में जाह्नवी का डेब्यू

नई दिल्ली 18 दिसंबर 2019 । बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने हाल ही में अपना एक्टिंग करियर शुरू किया है. बॉलीवुड के बाद अब जाह्नवी कपूर ने साउथ फिल्म इंडस्ट्री की तरफ कदम बढ़ा दिए हैं. करियर शुरु करते ही जाह्नवी कपूर, विजय देवरकोंडा के साथ नजर आएंगे. विजय देवरकोंडा फिल्म अर्जुन रेड्डी में लीड रोल में नजर आए थे.

IB टाइम्स के मुताबिक, जाह्नवी कपूर और विजय देवरकोंडा की फिल्म का नाम फाइटर होगा. जाह्नवी कपूर को इस फिल्म के लिए 3.5 करोड़ रुपए दिए जाएंगे. जाह्नवी कपूर ने हाल ही में अपना करियर शुरू किया है तो ये किसी भी एक्ट्रेस के लिए एक बड़ा अमाउंट होता है. इस ऑफर के बाद जाह्नवी कपूर ने कई बड़ी एक्ट्रेस को असुरक्षित कर दिया है.

फिल्म का हिंदी वर्जन करण जौहर बनाएंगे

रिपोर्ट्स के मुताबिक, करण जौहर ने जाह्नवी का नाम डायरेक्टर पुरी जगन्नाथ को दिया था. फिल्म का हिंदी वर्जन करण जौहर बनाएंगे. जाह्नवी ने अपने करियर की शुरुआत भी करण जौहर की फिल्म धड़क से की थी. इस फिल्म में उनके साथ ईशान खट्टर लीड रोल में थे. अपने रोल के लिए जाह्नवी कपूर को काफी सराहा गया था.

जाह्नवी की बात करें तो वे गुंजन सक्सेना बायोपिक में लीड रोल प्ले करती नजर आएंगी. इसके अलावा वे राजकुमार राव के साथ रुहीआफ्जा मूवी में दिखेंगी. वहीं चर्चा तो ये भी चल रही है कि वे करण जौहर के अपकमिंग प्रोजेक्ट तख्त का भी हिस्सा बन सकती हैं.

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

सुनील गावस्कर ने बताया, महेंद्र सिंह धोनी के बाद कौन सा बल्लेबाज नंबर-6 पर बेस्ट फिनिशर की भूमिका निभा सकता है

नयी दिल्ली 22 जनवरी 2022 । दक्षिण अफ्रीका दौरे पर टेस्ट के बाद भारत को …