मुख्य पृष्ठ >> खास खबरें >> जसलीन ने खोला राज, बिस्तर पर इतनी देर टिक पाते हैं अनूप जलोटा

जसलीन ने खोला राज, बिस्तर पर इतनी देर टिक पाते हैं अनूप जलोटा

नई दिल्ली 10 अक्टूबर 2018 ।  इन दिनों बिग बॉस में अनूप और जसलीन के रसीहते का सच सामने आ रहा है. ऐसे में इन दोनों की जोड़ी अब तक की सबसे चर्चित जोड़ियों में से एक है और ऐसे में इन दिनों जसलीन घर में हैं वहीं अनूप अभी सीक्रेट रूम में कैद हैं जहाँ से वह जसलीन की हरकतों को देख रहे हैं. ऐसे में शो के शुरुआत में अनूप और जसलीन दोनों ने माना था की वो एक दुसरे से प्यार करते हैं. आप सभी इस बात से वाकिफ होंगे कि अनूप जलोटा की उम्र और जसलीन की उम्र में बहुत फ़र्क हैं.

ऐसे में अगर ऐसा प्यार परवान चढ़ेगा तो बाते तो बनेगी ही और जब यह किसी टीवी पर और बिग बॉस जैसे शो में माना जाता है तो हर तरफ आग की तरह ऐसी बातें फ़ैल जाती हैं और फ़ैल भी रहीं हैं. हाल ही में शो में जैसे ही सुरभि राणा की एंट्री हुई है तबसे जसलीन और जलोटा के रिश्ते में कड़वाहट आने लग गई है और अब तो अनूप जसलीन की सच्ची देख रहे हैं.

ऐसे में कुछ दिन पहले ही बिग बॉस के घर का एक अनसीन वीडियो वायरल हुआ था जिसमे जलोटा की तारीफ़ करते हुए जसलीन ने कहा की जलोटा की बिस्तर पर टाइमिंग बहुत अच्छी है शायद इसलिए ही मेरा दिल जलोटा पर आ गया है. जी हाँ, उन्होंने मजाक मजाक में यह भी कह दिया की जलोटा 8 मिनट तो रुक ही जाते हैं. ऐसे में अब यह समझ नहीं आ रहा है कि अगर जसलीन सच में अनूप को इतना जानती है उनसे इतना प्यार करती है तो इन दिनों वह शिवाशीष से नजदीकियां क्यों बढ़ा रही है..?

जल्द ही सीक्रेट रूम में अनूप जलोटा के साथ होगा यह कंटेस्टेंट

इन दिनों मशहूर रिएलिटी शो ‘बिग बॉस’ के सीजन 12 में चौथे हफ्ते की शुरुआत बड़े ट्विस्ट के साथ हुई है और बिग बॉस में अब एक के बाद एक ट्विस्ट देखने के लिए मिल रहे हैं. ऐसे में इस बार बिग बॉस ने घरवालों को हैरान करते हुए कहा कि इस हफ्ते की नॉमिनेशन प्रक्रिया पहले ही पूरी हो चुकी है और इस बार नॉमिनेट हैं करणवीर, नेहा और श्रीसंत. अब आने वाली मीडिया रिपोर्ट्स में यह बताया जा रहा है कि बिग बॉस 12 में अब मेकर्स ने प्लान किया है कि इस बार हफ्ते के बीच में ही यानी बुधवार को नॉमिनेट हुए एक कंटेस्टेंट को बेघर कर दिया जाएगा और इस वजह से फैंस अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को बचाने के लिए मंगलवार रात 9 बजे तक ही वोट कर सकते हैं.

ऐसे में यह भी बताया जा रहा है कि इविक्शन के बहाने एक और कंटेस्टेंट को सीक्रेट रूम में भेज दिया जाएगा और अनूप जलोटा की तरह वह भी अपने खिलाफ होने वाली बातों को जान पाएगा. जी हाँ, आने वाली खबरों के अनुसार वीकेंड का वार एपिसोड में अनूप जलोटा को पहले ही सीक्रेट रूम में भेज दिया है और अब जल्द ही उनके साथ नेहा पेंडसे को भी वहां भेजा जाने वाला है.

जी हाँ, इस समय सोशल मीडिया पर चल रहे पोल्स में नेहा पेंडसे को सबसे कम वोट मिलते दिखाई दे रहे हैं और यहीं माना जा रहा है कि अब नेहा को सीक्रेट रूम में अनूप जलोटा का साथ देने के लिए भेजा जा सकता है.

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

आयुष्मान भारत ने लाखों लोगों को गरीबी के दलदल में फंसने से बचाया: पीएम नरेंद्र मोदी

नई दिल्ली 27 सितम्बर 2021 । पीएम नरेंद्र मोदी ने सोमवार को आयुष्मान भारत डिजिटल …